‘उस परिणाम से शर्मिंदा नहीं होना मुश्किल’: मैनचेस्टर यूनाइटेड की लिवरपूल से 0-7 की हार पर पॉल स्कोल्स

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज पॉल स्कोल्स ने रविवार को लिवरपूल के हाथों एनफील्ड में 0-7 से हार के बाद रेड डेविल्स को पटकनी दी। कोडी गक्पो, डार्विन नुनेज़ और मोहम्मद सालाह सभी ने दो बार स्कोर किया, रॉबर्टो फ़िरमिनो एक और जोड़ने के लिए बेंच से बाहर आए क्योंकि मेजबानों ने 1931 में वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स को 7-0 से हारने के बाद से यूनाइटेड की सबसे खराब हार दी।

 

जब आप सो रहे थे: रियल बेटिस द्वारा आयोजित रियल मैड्रिड, मैनसिनी की आश्चर्यजनक हड़ताल ने जुवेंटस को डुबो दिया, मार्सिले के लिए कोलासिनैक स्कोर

यह प्रीमियर लीग में यूनाइटेड पर लिवरपूल की सबसे बड़ी प्रतिस्पर्धी जीत थी, अक्टूबर 1895 में सेकंड डिवीज़न में मिली 7-1 की जीत को पीछे छोड़ते हुए। परिणाम एक सप्ताह बाद आया जब यूनाइटेड ने लीग कप जीतकर 2017 के बाद से अपनी पहली ट्रॉफी का दावा किया। .

प्रीमियर लीग के लाइव प्रसारण पर हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, यूनाइटेड लीजेंड पॉल स्कोल्स ने कहा: “यूनाइटेड, टीम और खिलाड़ियों से इस बारे में एक भोलापन है। उन्होंने मैनचेस्टर सिटी में छह और अब लिवरपूल में सात को जाने दिया है। ये ऐसे स्थान हैं जहां आपको जाने और टीमों को खेलने से रोकने की जरूरत है, और उन्होंने ऐसा नहीं किया है। उस परिणाम से शर्मिंदा होना मुश्किल नहीं है।

उन्होंने आगे कहा: “यह मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए एक अजीब परिणाम है, सब कुछ उनके खिलाफ चला गया – लेकिन उन्हें इसे स्वीकार करना होगा और इसे खत्म करना होगा। यह केवल तीन अंक नहीं गंवाया गया है, ऐसे कुछ स्थान हैं जहां आपको लगता है कि वे इस तरह के खेलों में थोड़े कम हैं, लेकिन इस टीम के लिए बहुत अधिक आलोचनात्मक होना मुश्किल है। यह इतना अजीब परिणाम है; अब सवाल यह है कि क्या हैंगओवर है, और मुझे लगता है कि वे इससे ठीक हो जाएंगे।

श्रीमद्भागवत जीवन और मृत्यु का सत्य बताती है: विजयपाल सिंह

प्रीमियर लीग पंडित ओवेन हरग्रेव्स, जो एक पूर्व युनाइटेड खिलाड़ी भी हैं, ने कहा: “यूनाइटेड के पास आज रक्षात्मक रूप से नहीं था – बहुत सारी चीजें गलत थीं। टेन हैग को इसे देखने के लिए वापस जाना होगा और सोचना होगा, जब लिवरपूल के निशाने पर केवल आठ शॉट हैं, तो पृथ्वी पर हमने सात गोल कैसे स्वीकार किए? यह वह मैनचेस्टर युनाइटेड नहीं है जिसके हम इस सीज़न को देखने के आदी हो गए हैं।”

.
हरियाणा के पलवल में NCB का छापा: मकान में बन रहा था नकली कफ सीरप; 3 हजार शीशियां बरामद, दो को हिरासत में लिया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *