जब आप सो रहे थे: रियल बेटिस द्वारा आयोजित रियल मैड्रिड, मैनसिनी की आश्चर्यजनक हड़ताल ने जुवेंटस को डुबो दिया, मार्सिले के लिए कोलासिनैक स्कोर

 

रियल मैड्रिड ने रियल बेटिस के खिलाफ अपने गोल रहित ड्रा के बाद अधिक अंक गिरा दिए क्योंकि बार्सिलोना ने ला लीगा में तालिका के शीर्ष पर नौ अंकों के अंतर को बढ़ा दिया।

जब आप सो रहे थे: रियल बेटिस द्वारा आयोजित रियल मैड्रिड, मैनसिनी की आश्चर्यजनक हड़ताल ने जुवेंटस को डुबो दिया, मार्सिले के लिए कोलासिनैक स्कोर

मैड्रिड ज्यादातर बेटिस के खिलाफ नियंत्रण में था, लेकिन विनीसियस जूनियर, करीम बेंजेमा और रोड्रिगो अपने स्कोरिंग मौके को भुनाने में नाकाम रहे।

मैड्रिड पीले कार्ड के निलंबन के कारण मिडफील्डर लुका मोड्रिक के बिना था। चैंपियंस लीग में अंतिम-16 के पहले चरण में लिवरपूल को 5-2 से हराने के बाद कार्लो एंसेलोटी की टीम लगातार तीन मैचों में जीत नहीं पाई है।

बेंजेमा ने 12वीं में फ्री किक से गोल किया लेकिन वीडियो रिव्यू के बाद गोल को रद्द कर दिया गया क्योंकि गेंद मैड्रिड के डिफेंडर एंटोनियो रुडिगर की बांह से थोड़ी दूर हट गई।

बेटिस ने अपनी तीन-गेम जीतने वाली लकीर का अंत देखा, लेकिन वह पांचवें स्थान पर रही, अंतिम चैंपियंस लीग स्थान में चौथे स्थान पर रहने वाले रियल सोसिएदाद से तीन अंक पीछे।

हरियाणा के पलवल में NCB का छापा: मकान में बन रहा था नकली कफ सीरप; 3 हजार शीशियां बरामद, दो को हिरासत में लिया

रोमास ने शीर्ष 4 के लिए उम्मीदें बढ़ाईं

डिफेंडर गियानलुका मैनसिनी की लंबी दूरी की स्ट्राइक ने रविवार को सेरी ए में एएस रोमा को जुवेंटस पर 1-0 से घरेलू जीत दिलाई।

रोमा 47 अंकों के साथ स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर वापस आ गया, तीसरे स्थान पर लाजियो से एक अंक पीछे और एसी मिलान के साथ पांचवें स्थान पर, पांच साल में पहले शीर्ष चार में स्थान हासिल करने की अपनी बोली में।

 

रोमा कोच जोस मोरिन्हो जुवेंटस के खिलाफ मैच के दौरान दो मैचों के प्रतिबंध के निलंबित होने के बाद बेंच पर थे।

मोरिन्हो को रोमा द्वारा क्रेमोनीज़ से आश्चर्यजनक रूप से हारने के कारण बाहर भेजे जाने के बाद प्रतिबंधित कर दिया गया था, लेकिन एक अपील अदालत ने चौथे अधिकारी की सुनवाई के बाद निर्णय को स्थगित कर दिया।

जुवेंटस के लिए और भी दुख था क्योंकि स्थानापन्न मोइस कीन को हिंसक आचरण के लिए बेंच से बाहर आने के कुछ सेकंड बाद अंतिम मिनट में भेज दिया गया था।

यमुनानगर में सांड का हमला, गंभीर घायल: नेहरू पार्क गुरुद्वारा के पास सेवादार को सींगों पर उठाकर पटका; लोगों में रोष

मैनसिनी द्वारा रोके जाने पर गुस्से में प्रतिक्रिया करने के बाद कीन को सीधा लाल कार्ड दिखाया गया, उसने पैर के पिछले हिस्से में रोमा डिफेंडर को लात मारी।

कोलासिनैक ने मार्सिले के लिए जीत हासिल की

डिफेंडर सीड कोलासिनैक ने रविवार को विजेता बनाया क्योंकि मार्सिले ने रेनेस को 1-0 से हराकर फ्रेंच लीग में लगातार सातवीं जीत दर्ज की और अगले सत्र में चैंपियंस लीग फुटबॉल के लिए अपनी बोली मजबूत की।

 

मार्सिले ने दूसरी श्रेणी के एनेसी के खिलाफ फ्रेंच कप मिडवीक में एक शॉक एलिमिनेशन के पीछे ब्रिटनी की यात्रा की, जिसके बाद पेरिस सेंट-जर्मेन को 3-0 से घरेलू हार का सामना करना पड़ा जिसने लीग खिताब जीतने की अपनी उम्मीदों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। लीडर पीएसजी ने शनिवार को नैनटेस को 4-2 से हराया और मार्सिले पर आठ अंकों की बढ़त बना ली।

नौ बार के फ्रेंच चैंपियन ने 57वें मिनट में वैलेन्टिन रोंगियर द्वारा खेली गई फ्री किक से रेन्नेस के ठोस बचाव को तोड़ा। केंगिज़ अंडर ने गेंद को दायीं ओर नीचे किया और कोलासिनैक के लिए रेनेस खिलाड़ियों के पीछे दूर की पोस्ट को पार कर गया, जिसने गेंद पर प्रहार किया और मार्सिले के पूर्व गोलकीपर स्टीव मंडंडा को करीबी सीमा से हरा दिया।

मार्सिले ने तीसरे स्थान पर मौजूद मोनाको और लेंस पर अपनी बढ़त को चार अंकों तक बढ़ाया।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *