रोहतक में नहाने गए दो युवक नहर में डूबे: एक अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर के कोच का इकलौता बेटा, अमित पंघाल ने CM से लगाई गुहार

नहर में युवक की तलाश करते हुए टीम

हरियाणा के रोहतक से होकर गुजरने वाली जवाहर लाल नेहरू (JLN) नहर में नहाने गए दो युवक तेज बहाव के कारण डूब गए। जिनमें अंतर्राष्ट्रीय कोच अमित पंघाल के कोच का इकलौता बेटा भी शामिल है। मंगलवार को दिनभर दोनों युवकों की तलाश पुलिस, ग्रामीण व गोताखोर करते रहे। लेकिन दोनों में से कोई भी युवक नहीं मिला।

ओपनएआई के सीईओ ने सार्वजनिक होने पर आश्चर्यजनक रुख का खुलासा किया: यहां बताया गया है कि उन्होंने क्या कहा

इस घटना के बाद अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल ने ट्वीट करते हुए सीएम से मदद करने की गुहार लगाई। उन्होंने लिखा कि पानी का तेज बहाव है, जिसके कारण तलाश कार्य में भी परेशानी हो रही है। साथ ही प्रशासन भी पीड़ित परिवार की मदद करे। इस घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम छाया हुआ है।

जेएलएन नहर में गांव मायना के पास डूबा था अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के कोच का बेटा अंगद

जेएलएन नहर में गांव मायना के पास डूबा था अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के कोच का बेटा अंगद

दोस्त के साथ नहर में नहाने गया था अंगद
गांव मायना से होकर गुजर रही JLN नहर में नहाने आया अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के कोच अनिल धनखड़ का इकलौता बेटा करीब 17 वर्षीय अंगद अपने दोस्त के साथ नहाने गया था। इसी दौरान तेज बहाव के कारण वह डूब गया। नहाने के लिए लिए डुबकी लगाई और फिर ऊपर नहीं आया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम लगाते हुए तलाश तेज करने की मांग भी की।

भाई व दोस्तों के साथ नहाने गया युवक डूबा
रोहतक के गांव बोहर से होकर गुहर रही JLN नहर में गांव बोहर निवासी करीब 17 वर्षीय सौरभ डूब गया। वह अपने भाई व दोस्तों के साथ नहाने के लिए गया था, लेकिन तेज बहाव के कारण व डूब गया। जिसकी सूचना साथ गए दोस्तों व भाई ने परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। वहीं एनडीआरएफ की टीम ने भी दोनों युवकों की तलाश आरंभ कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *