रोहतक में कार ने 2 बाइकों को मारी टक्कर: 3 लोगों की मौत, एक गंभीर, नशे में तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

हादसे के बाद रोहतक पीजीआइ में पहुंची पुलिस व परिजन

हरियाणा के रोहतक में कार सवार ने दो मोटरसाइकिल सवार 4 लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिलों पर सवार चारों लोगों को गंभीर चोटें आई। जिन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने 3 को मृत घोषित कर दिया, वहीं एक की हालत गंभीर है। वहीं वारदात को अंजाम देकर चालक कार को छोड़कर फरार हो गया।

आईसीसी टूर्नामेंटों में भारत को अंतिम बाधा पार करने के लिए क्या चाहिए, इस पर रोहित शर्मा: ‘सबसे पहले मैं चाहता हूं कि मेरे सभी खिलाड़ी उपलब्ध रहें’

मृतक नरेंद्र का फाइल फोटो

मृतक नरेंद्र का फाइल फोटो

मिली जानकारी के अनुसार कार चालक नशे में था और तेज रफ्तार में था। जिसके कारण यह हादसा हुआ। कार चालक जींद की तरफ से रोहतक आ रहा था। मंगलवार देर रात को जींद बाईपास चौक के पास एक कार ने मोटरसाइकिल सवार गांव लाखनमजरा निवासी जयभगवान व उनके बेटे यश को टक्कर मार दी। वहीं इसके बाद वह यश को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया।

मृतक जयदीप का फाइल फोटो

मृतक जयदीप का फाइल फोटो

मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को मारी टक्कर
एक्सीडेंट के बाद कार सवार हिसार आउट बाईपास की तरफ हिसार रोड पर रामपाल आश्रम की तरफ गा गया। जहां आश्रम के पास मोटरसाइकिल सवार गांव मदीना निवासी नरेंद्र व जयदीप को टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने गांव मदीना निवासी 31 वर्षीय नरेंद्र, 36 वर्षीय जयदीप व लाखनमाजरा निवासी 7 वर्षीय यश को मृत घोषित कर दिया।

यमुनानगर में बारिश के पानी में डूबा थाना: पूरी बिल्डिंग में आया बिजली करंट; पुलिस कर्मियों को सुरक्षित निकाला गया

निजी बस का परिचालक था जयदीप
मिली जानकार के अनुसार गांव मदीना निवासी जयदीप प्राइवेट बस का परिचालक था। वहीं नरेंद्र ने जींद बाईपास पर चौखट-जंगलों की दुकान की हुई थी। मोटरसाइकिल पर जाते समय यह हादसा हुआ। वहीं लाखनमाजरा निवासी मोटरसाइकिल सवार जयभगवान व उनका बेटा रोहतक से अपने गांव जा रहे थे।

हादसे के बाद रोहतक पीजीआइ में पहुंची पुलिस व परिजन

हादसे के बाद रोहतक पीजीआइ में पहुंची पुलिस व परिजन

कार छोड़कर चालक फरार
-जांच अधिकारी SI सुरेश कुमार ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे थे। यहां जानकारी मिली कि लाखनमाजरा निवासी मोटरसाइकिल सवार बाप-बेटे को कार वाले ने टक्कर मार दी और वह बच्चे को घसीटता हुआ आगे ले गया। वहीं कार चालक ने दूसरा हादसा बहु अकबरपुर थाना एरिया में किया। वहीं चालक अपनी कार को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं…

.पूर्व विधायक जसबीर देशवाल के 73वें जन्मदिन पर लगेंगे 73 हजार पौधे गुरू नानक देव से मिली पदयात्रा की प्रेरणा: जितेंद्र देशवाल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *