रोहतक में कांग्रेस की मीटिंग: कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलेंगे कॉर्डिनेटर दीपक पाठक, पद वितरण को लेकर दो पूर्व मंत्री उठा चुके सवाल

 

पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्‌डा व पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा कांग्रेस में पद बंटवारे को लेकर सवाल उठाते हुए

रोहतक में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक होगी। बैठक को लेने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के रोहतक व झज्जर जिला के समन्वयक दीपक पाठक पहुंचेंगे। जो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और जिले के पदाधिकारियों के चेहरों को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

करनाल में CM का कार फ्री डे,VIDEO: DC-SP 3 किमी पैदल चलकर पहुंचे ऑफिस; निगम कमिश्नर समेत दूसरे अधिकारी साइकिल पर आए

इसका मुख्य उद्देश्य हरियाणा में कांग्रेस के संगठन का गठन करना है। पहले चरण में जिलाध्यक्षों का फैसला होना है। जिलाध्यक्षों के संभावित चेहरों के लिए फीडबैक लेने के लिए बैठक आयोजित की जा रही है। जिसमें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों सहित अन्य नेताओं को भी बुलाया गया है।

2 पूर्व मंत्री उठा चुके सवाल
कांग्रेस के पदाधिकारियों के चुनने को लेकर होने वाली बैठक को लेकर दो पूर्व मंत्री सवाल उठा चुके हैं। पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्‌डा व पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा ने कहा था कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के चहेतों को ही पद दिए जा रहे हैं। वहीं पदाधिकारियों के नाम पहले से तय हो चुके हैं। अब तो इस मीटिंग का दिखावा है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सरकारी नौकरियां दिलाने के नाम पर रूपए ऐंठने का मामला पीड़ित लोगों ने सरकार व प्रशासन से की पैसे रिकवरी करवाने की मांग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *