अध्यापक विक्रम मलिक हुए स्टेट टीचर अवार्ड से सम्मानित महामहिम राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने किया सम्मानित

एस• के• मित्तल   

सफीदों, सफीदों शहर की रविदास बस्ती स्थित राजकीय प्राईमरी स्कूल के अध्यापक विक्रम मलिक मंगलवार को अध्यापक दिवस पर स्टेट टीचर अवार्ड से सम्मानित हुए।

करनाल में CM का कार फ्री डे,VIDEO: DC-SP 3 किमी पैदल चलकर पहुंचे ऑफिस; निगम कमिश्नर समेत दूसरे अधिकारी साइकिल पर आए

इंद्रधनुष आडिटोरियम पंचकुला में आयोजित कार्यक्रम में महामहिम राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर व हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता द्वारा विक्रम मलिक को एक लाख रूपए नकद, सिल्वर मेडल, प्रशंसा पत्र देकर व शॉल औढ़ाकर सम्मानित किया गया। विक्रम मलिक को इस विशेष सम्मान से नवाजे जाने पर परिवार, स्कूल व शिक्षा से जुड़े लोगों में खुशी की लहर है और उन्हे बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

I.N.D.I.A की कोऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक 13 सितंबर को: दिल्ली में शरद पवार के घर जुटेंगे 14 मेंबर्स, आज शाम 21 सदस्यीय कैंपेन कमेटी की बैठक होगी

इस अवार्ड के लिए अध्यापक विक्रम मलिक ने सरकार व चयन समिति का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह अवार्ड उनके लिए ओर अधिक जिम्मेदारियां लेकर आया है और वे ओर अधिक ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे। वे आगे भी स्कूल सुधारीकरण, बच्चों में शिक्षा के उत्थान, बच्चों में पढ़ाई की लग्र पैदा करने के कार्य निरंतर करते रहेंगे।

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह को गिरफ्तारी का डर: कोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत याचिका; महिला कोच ने लगाया है छेड़छाड़ का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *