रोहतक के ABRC आफिस में टीचर दंपति में हंगामा: FLN ट्रेनिंग के दौरान अधिकारियों के सामने पत्नी से मारपीट; मामला दर्ज

हरियाणा के रोहतक स्थित एबीआरसी आफिस में टीचर दंपति के बीच विवाद हो गया। नौबत यहां तक आ गई कि पति ने अपनी जेबीटी टीचर अध्यापिका के साथ मारपीट आरंभ कर दी। बीच-बचाव के लिए आए अन्य अध्यापकों के साथ भी झगड़ा किया। अधिकारियों की मौजूदगी में हुए विवाद के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। जहां पर पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सोनीपत के मरीज की कोरोना से मौत: 19 जुलाई से रोहतक PGI में चल रहा था लीवर और दूसरी बीमारियों का इलाज, पिछले हफ्ते हुआ कोविड

ट्रेनिंग लेने आई थी

बता दें कि शुक्रवार को एबीआरसी आफिस में एफएलएन ट्रेनिंग चल रही थी। जिसके समापन का कार्यक्रम था। जेबीटी अध्यापिका रीटा भी ट्रेनिंग में शामिल होने आई थी। इसी दौरान उनके पति भी रोहतक पहुंच गया। दोनों में मनमुटाव के चलते दोनों में विवाद हो गया। वहां पर मौजूद अध्यापकों ने भी विवाद को सुलझाने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए। विवाद बढ़ता गया। स्थिति बिगड़ी तो पति ने अपनी अध्यापक पत्नी के साथ मारपीट आरंभ कर दी। जिसमें रीटा को चोटें आई। वहीं बीच-बचाव के लिए आए अन्य अध्यापकों से भी हाथापाई की गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस बोली- घरेलू विवाद का केस

सलारा मोहल्ला पुलिस चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि रीटा ने मारपीट की शिकायत दी है। जिसके आधार पर उनके पति महाबीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि मामला क्या है। प्राथमिक जांच के अनुसार मामला घरेलू विवाद का है।

वन महोत्सव में डीसी बोले:: मानव जीवन और पर्यावरण संतुलन स्थापित करने में वृक्षों का महत्वपूर्ण योगदान, इसलिए हम अधिक से अधिक पौधे लगाएं

मामला संज्ञान में, रिपोर्ट लेंगे: DEEO

जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी दिलजीत सिंह ने बताया कि एफएलएन ट्रेनिंग में अध्यापक दंपति के बीच झगड़े की सूचना हैं। फिलहाल एबीआरसी आफिस के अधिकारी ही मामले को देख रहे हैं। उनसे रिपोर्ट मांगी जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
मेटा की त्रैमासिक एडवरसैरियल थ्रेट रिपोर्ट में बताया गया है कि कैसे साइबरथ्रेट अभिनेता भारतीयों पर जासूसी कर रहे हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *