रोजगार न मिलने से परेशान बीटैक पास युवक हुआ लापता

2 दिन से नहीं लगा सुराग, कोचिंग संस्थान में गया था कोचिंग लेने
मोबाइल लोकेशन के आधार पर टेªस किया तो लोकेशन गन्नौर की मिली

एस• के • मित्तल     
सफीदों,      सफीदो कस्बा से लापता हुए युवक का 2 दिन बाद भी सुराग नहीं लग पाया है। बीटैक पास यह युवा रोजगार न मिलने से परेशान चल रहा था। वह सुबह के समय एक संस्थान में कोचिंग लेने के लिए गया था।

यूके वॉचडॉग ने व्हाट्सएप और अन्य मैसेजिंग ऐप्स के सरकारी उपयोग की समीक्षा की मांग की

छोले-भटूरे की रेहडी में लगी आग… सफीदों के नागरिक अस्पताल के पास हुआ हादशा… देखिए लाइव…

मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रैस किया गया तो लोकेशन सोनीपत के गन्नौर की मिली। सफीदो सिटी पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार सफीदो के वार्ड नंबर 12 की गुरूद्वारा कॉलोनी का रहने वाला 26 वर्षीय अभिषेक चौबे 11 जुलाई की सुबह 9 बजे घर से आईसीएस कोचिंग संस्थान में कोचिंग लेने के लिए गया था।

हरियाणा में विधायकों को धमकी को लेकर हरियाणा सरकार कितनी सतर्क… देखिए रिपोर्ट…

देर शाम तक भी वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने मोबाइल फोन पर कॉल की लेकिन फोन बंद मिला। फिर कोचिंग संस्थान में पता किया तो वहां से जानकारी मिली कि उस दिन तो वह आया ही नहीं। इसके बाद पिता सत्यदेव चौबे ने सफीदो के सिटी पुलिस स्टेशन को इस बारे में सूचित किया। पुलिस ने बस स्टैंड के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो अभिषेक बस में अकेला ही सवार होता हुआ नजर आया। फिर मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवाई गई तो आखिरी लोकेशन सोनीपत के गन्नौर की मिली। पिछले 10 दिन की मोबाइल फोन की कॉल डिटेल चैक करने पर पता चला कि इस दौरान सिर्फ उसकी मां और पिता से ही बात हुई थी। सफीदो सिटी पुलिस स्टेशन ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पिता का कहना है कि बेटा रोजगार न मिलने से कई दिन से परेशान चल रहा था।

नशे में नहीं खुलतीं बेटे की आंखें तो बुजुर्ग मां पेट भरने के लिए कर रही मजदूरी… देखिए रिपोर्ट…

मीडिया के माध्यम से पिता सत्यदेव चौबे ने अपील की है कि जिस भी किसी को अभिषेक के बारे में पता लगे या कोई भी जानकारी हो तो कृपया उनके फोन नंबर 8307305001 पर या सिटी थाने सफीदों में जानकारी दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *