रेसलर अंशु मलिक की फेक वीडियो पर बिफरी साक्षी-विनेश: ​​​​​​​मलिक बोलीं-बृजभूषण का IT सेल कर रहा बदनाम; फोगाट ने कहा-सरकार कहां सो रही

साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने X कर सरकार पर निशाना साधा।

इंटरनेशनल पहलवान के सोशल मीडिया पर जारी हुए फेक अश्लील वीडियो पर देश की जानी-मानी पहलवान साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने सरकार को घेरा है। कहा है कि कितना ही बदनाम कर लें, न्याय की लड़ाई जारी रहेगी। सरकार बृजभूषण शरण सिंह जैसी मानसिकता के लोगों को बढावा दे रही है। IT सेल बदनाम कर रहा है और पता नहीं सरकार कहां सो रही है।

NCP के दोनों गुट बोले- पार्टी में कोई फूट नहीं: छगन भुजबल का दावा- कुछ बदलाव हुए हैं, अब अजित पवार पार्टी के अध्यक्ष

विनेश फोगाट ने अपनी बात कहते हुए मंगलवार (19 सितंबर) को लोकसभा में पेश किए गए महिला आरक्षण बिल (नारी शक्ति वंदन अधिनियम विधेयक) का भी जिक्र किया है। दोनों पहलवानों से अंशु मलिक का सपोर्ट किया है।

बता दें कि इंटरनेशनल रेसलर अंशु मलिक का नाम जोड़कर एक फेक वीडियो को वायरल किया गया था। पुलिस इसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। मंगलवार (19 सितंबर) को अंशु मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है। उसने वीडियो में रोते हुए अपनी बात कही।

अंशु मलिक ने वीडियो पोस्ट कर अपनी पीड़ा लोगों के सामने रखी थी।

अंशु मलिक ने वीडियो पोस्ट कर अपनी पीड़ा लोगों के सामने रखी थी।

अंशु मलिक ने कहा- मेरा इस वीडियो से कोई संबंध नहीं है। इसके बावजूद मुझ पर गंदे कमेंट्स किए जा रहे हैं। मैं किसी बड़ी साजिश का शिकार हुई हूं। मैं और मेरा परिवार मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहे हैं। अब साक्षी और विनेश ने भी जमकर सरकार को कोसा है। पूरी खबर यहां पढ़ें...

जितना भी बदनाम कर लें, न्याय की लड़ाई जारी रहेगी: मलिक

पहलवान साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने कहा, हमने जो आंदोलन शुरू किया था वो बहन-बेटियों को न्याय दिलाने के लिए शुरू किया था। जब से ये आंदोलन शुरू किया है, तब से आरोपी बृजभूषण के पक्ष के लोग लगातार किसान बिरादरी और हरियाणा की बेटियों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

हरियाणा में भी दिखेगा महिला आरक्षण का असर: विधानसभा में 30, लोकसभा में 3 सीटें होंगी रिजर्व; 45 वर्षों में 6 महिलाएं ही पहुंची संसद

कुछ दिनों पहले मेरे बारे में भी एक अफवाह उड़ाई जा रही थी कि मैंने आरोपी के साथ समझौता कर लिया है, जोकि सरासर झूठ है। उसी आरोपी पक्ष की IT सेल तीन-चार दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल कर रही है। साक्षी मलिक ने कहा कि वीडियो में जिस महिला पहलवान के होने का दावा किया गया है वो गलत है, उसका वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है।

इसी के साथ उन्होंने कहा, हमने जो लड़ाई शुरू की थी वो न्याय के लिए शुरू की थी और आरोपी के पक्ष के लोग चाहे जितना भी बदनाम करने की कोशिश कर लें, जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता, हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

बृजभूषण जैसी मानसिकता के लोगों को बढ़ावा: विनेश फोगाट

विनेश फोगाट ने भी X पर अपनी पोस्ट में लिखा, आज लोकसभा में कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने महिला आरक्षण बिल (नारी शक्ति वंदन अधिनियम) को पेश किया। इस बिल के दोनों सदनों में पारित होने के बाद लोकसभा में महिला सांसदों की संख्या 181 हो जाएगी।

इस बिल को लाने के लिए मैं सरकार को बधाई देने के साथ-साथ ये पूछना चाहती हूं कि सरकार एक तरफ महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए ये बिल लेकर आ रही है, दूसरी तरफ महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण जैसे व्यक्ति को संरक्षण दे रही है।

 

दो दिन पहले देश की एक महिला पहलवान को बदनाम करने के लिए उसके नाम से फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जाती है। सरकार कहां सो रही है। क्या उस महिला पहलवान को सरकार न्याय दिला पाएगी। सरकार न केवल बृजभूषण जैसे इंसान को बचा रही है, बल्कि उस जैसी मानसिकता के लोगों को बढ़ावा दे रही है। बिल आने के बाद उम्मीद करूंगी की जो 181 महिला सांसद संसद में बैठेंगी वो महिलाओं के सम्मान के लिए लड़ेंगी और महिलाओं के साथ खड़ी होंगी।

 

खबरें और भी हैं…

.दि रेवेन्यू पटवार एवं कानूनगो एसोशिएशन की कार्यकारिणी गठित

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *