रेवाड़ी सड़क हादसे में मैकेनिक की मौत: नारनौल रोड पर हुआ एक्सीडेंट; तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर

 

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में मंगलवार को एक तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी ने बस के मैकेनिक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल मैकेनिक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां हेड इंजरी की वजह से उसे मृत घोषित कर दिया गया। रामपुरा थाना पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेवाड़ी सड़क हादसे में मैकेनिक की मौत: नारनौल रोड पर हुआ एक्सीडेंट; तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव मोतला खुर्द निवासी सतीश (40) ने शहर के नारनौल रोड पर बसों को ठीक करने की दुकान की हुई है। मंगलवार को वह अपने जीजा महेन्द्रगढ़ जिला निवासी बंशीलाल के साथ बस में सवार होकर रेवाड़ी पहुंचा था। दोनों पैदल ही दुकान खोलने के लिए जा रहे थे।

रास्ते में रेवाड़ी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी ने पीछे से सतीश को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में लहुलुहान सतीश सड़क पर गिर गया। कुछ पल के लिए चालक ने अपनी क्रेटा गाड़ी को रोका, लेकिन वह पास आने की बजाए अपनी गाड़ी लेकर भाग गया।

बंशीलाल अपने साले सतीश को तुरंत वाहन का इंतजाम करके ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचा। सतीश के सिर में गंभीर चोटें लगी थीं, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची रामपुरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.बाप ने 6 महीने के बेटे का किया कत्ल: डेढ़ साल पहले ही हुई शादी, पत्नी से झगड़ा होने के बाद तकिए से दबाया मुंह

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *