बिजली निगम के SA ने किया सुसाइड: जींद में घोघड़ियां-कालता रोड पर कार में मिला शव; महिला पर आरोप, गोली लगी थी

 

 

हरियाणा के जींद में गांव घोघडियां स्थित बिजली सब स्टेशन पर कार्यरत शिफ्ट अटेंडेंट (SA) ने संदिग्ध हालात में मंगलवार सुबह अपनी कार में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिजली निगम के SA ने किया सुसाइड: जींद में घोघड़ियां-कालता रोड पर कार में मिला शव; महिला पर आरोप, गोली लगी थी

जानकारी के अनुसार गांव जुलानी हाल आबाद राज नगर निवासी अमित (32) घोघडिय़ां बिजली सब स्टेशन पर डीसी रेट पर शिफ्ट अटेंडेंट के पद पर कार्यरत था। मंगलवार को वह डयूटी पर गया। बाद में वह अपनी कार को लेकर गांव कालता की तरफ निकल गया। यहां पर उसने गाड़ी में ही खुद को सीने में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक मृत हालत में मिला।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक मृत हालत में मिला।

मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया है। जिसमें पटियाला चौंक निवासी दिलेर की पत्नी शीला को रुपए के लेनदेन के चलते परेशान करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने गाड़ी से सुसाइड नोट के अलावा असलहा बरामद किया है। उचाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र धनखड़ ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया हे। फोरेंसिंग व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम की सहायता से साक्ष्यों को जुटाया गया है। मृतक द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट को कब्जे में ले मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
15,000 से अधिक अमेरिकी महिलाओं से जुड़े लैंगिक भेदभाव के मुकदमे के लिए Google $118 मिलियन का भुगतान करेगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *