रेवाड़ी में गांजा बेचने वाला गिरफ्तार: 1.30 किलोग्राम गांजा बरामद; स्कूटी की डिग्गी में रखकर बेच रहा था

 

 

रेवाड़ी शहर में गांजा बेचने वाले एक शख्स को सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी घर के पास ही स्कूटी की डिग्गी में गांजा रखकर बेच रहा था। उससे 1.30 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया हैं।

उदयपुर हत्याकांड पर अनिल विज का ट्वीट: लिखा- राजस्थान की कांग्रेस सरकार की पूर्ण असफलता; मृतक ने नुपूर शर्मा का समर्थन किया था

सिटी पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के माता चौक स्थित मौहल्ला मुल्यानवाड़ा निवासी लालचंद उर्फ काला गांजा बेचने का काम करता है और अभी घर के पास ही स्कूटी की डिग्गी में गांजा रखकर बेच रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने लालचंद की घेराबंदी की और उसे घर के पास से ही हिरासत में लिया। तलाशी लेने के लिए पुलिस ने तुरंत ड्यूटी मजिस्ट्रेट आरटीए सचिव गजेन्द्र सिंह को सूचना दी।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट के पहुंचने के बाद पुलिस ने जब स्कूटी की डिग्गी को चैक किया तो उसमें एक काले रंग की पॉलीथिन मिली। जिसे खोलकर देखा तो उसमें गांजा रखा हुआ था। पुलिस ने बरामद गांजे का वजन किया तो 1.30 किलोग्राम निकला। पुलिस के मुताबिक आरोपी काला अपराधिक प्रवृति का रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है कि वह गांजा कहा से लेकर आया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.2 लाख फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार: करनाल में शराब ठेका न चलाने की दी थी धमकी, आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *