2 लाख फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार: करनाल में शराब ठेका न चलाने की दी थी धमकी, आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज

 

 

हरियाणा के करनाल में शराब ठेका नहीं चलाने देने की धमकी देकर 2 लाख रुपए महीना फिरौती मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को आज आदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया।

सेंट्रल जेल में बंदी ने लगाई फांसी: पोक्सो एक्ट के मामले में सोमवार को गया था जेल; आज होगा पोस्टमार्टम

जानकारी के मुताबिक, 26 जून को गांव बलान निवासी कुलविन्द्र ने सेक्टर 32/33 थाना में शिकायत दी थी। जिसमें उसने बताया था कि 12 जून से उसकी कंपनी चुहड सिंह ने करनाल के फूसगढ़ समेत अन्य कई जगहों पर शराब के ठेके लिए हुए हैं। यहां पर रोबिन नाम का व्यक्ति उससे 2 लाख रुपए महीने फिरौती की मांग कर रहा है।

सेल्समैन से ले गया था 6 बोतलें

20 जून को भी आरोपी रोबिन उसके ठेके पर से सेल्समैन को धमका कर 6 बोतल महंगी शराब की ले गया। अगले दिन फिर से धमकी देकर गया कि दो लाख रुपए महीना की फिरौती दो नहीं तो ठेके को नहीं चलाने देगा। इस शिकायत पर रोबिन के खिलाफ धारा 384 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।

पहरावर जमीन मामले में जल्द निकलेगा रास्ता: बैठक के बाद बोले परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा- कमेटी अपनी रिपोर्ट तैयार करेगी

आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले हैं दर्ज

मामले की जांच कर रहे एएसआई संदीप कुमार ने कहा कि आरोपी को सोमवार शाम को फूसगढ़ से विश्वसनीय सूचना पर गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने फिरौती मांगने की बात कबूली। वहीं यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी एक बदमाश किस्म का व्यक्ति है।

उसके खिलाफ पहले भी जिला करनाल के थाना सदर में आबकारी अधिनियम, जान से मारने की धमकी देने, आर्म्स एक्ट, हत्या करने का प्रयास और लड़ाई झगड़े के 4 मामले और थाना सिविल लाइन में हत्या करने के प्रयास का एक मामला दर्ज है। इन मामलों में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। वह फिलहाल जमानत पर बाहर चल रहा था। आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया। जहां से वह जमानत पर रिहा हो गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
पहरावर जमीन मामले में जल्द निकलेगा रास्ता: बैठक के बाद बोले परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा- कमेटी अपनी रिपोर्ट तैयार करेगी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *