सेंट्रल जेल में बंदी ने लगाई फांसी: पोक्सो एक्ट के मामले में सोमवार को गया था जेल; आज होगा पोस्टमार्टम

 

 

हरियाणा की सेंट्रल जेल अंबाला में एक बंदी फांसी लगा आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त 21 वर्षीय गुरमीत सिंह पुत्र गुलशन कुमार वासी नालागढ़ जिला यमुनानगर के रूप में हुई है। गुरमीत सिंह को पंजोखरा पुलिस थाना में दर्ज पोक्सो एक्ट के मामले में सोमवार को ही सेंट्रल जेल अंबाला भेजा गया था। आज सिविल अस्पताल अंबाला सिटी में शव का डॉक्टरों के पैनल द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सेंट्रल जेल में बंदी ने लगाई फांसी: पोक्सो एक्ट के मामले में सोमवार को गया था जेल; आज होगा पोस्टमार्टम

जेल में पेड़ पर लगाया फांसी

जानकारी के मुताबिक, गुरमीत सिंह ने मंगलवार शाम को जेल परिसर में ही एक पेड़ पर परने से फांसी लगा ली। अफरा-तफरी में जेल प्रशासन उसे पेड़ से नीचे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जेल अधीक्षक लखवीर सिंह ने बताया कि शाम को गिनती के समय बंदी गुरमीत सिंह ने अचानक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पंजोखरा थाना में आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ था केस

जानकारी के मुताबिक, पंजोखरा थाना एरिया निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया था कि उसकी 11वीं कक्षा में पढ़ाने वाली बेटी का 10 मई की दोपहर को कोई अपहरण करके ले गया। पुलिस ने धारा 365 के तहत केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए पोक्सो एक्ट की धारा भी जोड़ी थी। पुलिस ने आरोपी गुरमीत सिंह को गिरफ्तार करके कोर्ट के आदेशानुसार सेंट्रल जेल भेजा था।

 

खबरें और भी हैं…

.

पहरावर जमीन मामले में जल्द निकलेगा रास्ता: बैठक के बाद बोले परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा- कमेटी अपनी रिपोर्ट तैयार करेगी
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *