रेवाड़ी में रंगदारी: व्यापारी से बदमाशों ने रखी लाखों रुपये की डिमांड, इनकार करने पर कर दी फायरिंग

 

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले के बावल कस्बे में बदमाशों ने एक व्यापारी के शोरूम पर फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. आरोप है कि बदमाशों ने व्यापारी से लाखों रुपये की रंगदारी की डिमांड की थी. व्यापारी ने पैसे देने से इंकार किया तो बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए. हमलावर बाइक पर सवार होकर आयें थे जो अपने आपको अनिल खेडा गैंग के सदस्य बता रहे थे. सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपियों की धरपकड के लिए नाकेबंदी की है.

रेवाड़ी में रंगदारी: व्यापारी से बदमाशों ने रखी लाखों रुपये की डिमांड, इनकार करने पर कर दी फायरिंग

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी शहर के सेक्टर-3 के रहने वाले सतीश बतरा ने बावल कस्बा के रेवाड़ी रोड पर पार्वती टाइल्स एंड बतरा सैनिटरी के नाम से शोरूम खोला हुआ है. मंगलवार की शाम एक बाइक पर सवार होकर 3 बदमाश उनके शोरूम पर पहुंचे. उस वक्त शोरूम पर सतीश बतरा का बेटा राहुल बतरा बैठा हुआ था. कुछ देर बदमाशों ने राहुल से बात की और फिर सीधे लाखों रुपये की रंगदारी की डिमांड की.

नगर निकाय के आम चुनाव पारदर्शीता व शान्तिपूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए डीसी ने किए रिर्टनिंग व सहायक रिर्टनिंग अधिकारी नियुक्त 

व्यापारी ने पैसे देने से इनकार किया तो कर दी फायरिंग 

इस बीच राहुल बतरा ने बदमाशों को पैसे देने से इंकार किया तो बदमाश बाहर निकले और शोरुम पर फायरिंग कर दी. बदमाश खुद को नामी गैंग के बदमाश अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा के बंदे बता रहे थे. वारदात के बाद बदमाश सरेआम हथियार लहराते हुए फरार हो गए. राहुल बतरा ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस खंगाल रही है CCTV फुटेज

एलजी रोलेबल ओएलईडी टीवी भारत में 75 लाख रुपये में लॉन्च, साथ ही 8K OLED टीवी बाजार में लाया

सूचना के बाद बावल थाना पुलिस सहित पुलिस अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे. पुलिस शोरुम के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. थाना प्रभारी विद्या सागर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अभी फिरौती की रकम क्लीयर नहीं है. बदमाशों की धरपकड के लिये नाकेबंदी कर पुलिस टीम लगी हुई है. अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा जिनके नाम सामने आए हैं, दोनों ही पेशेवर बदमाश बताए गए हैं.

उन पर पहले भी हत्या का प्रयास और फिरौती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इधर, दिनदहाड़े बावल कस्बा में हुई इस वारदात के बाद से व्यापारियों में खौफ पैदा हो गया है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *