कार चलाने की जिद की और स्टार्ट करने के 2 मिनट बाद नहर में कुदाई, पानी में बेल्ट नहीं खुलने से मौत

 

 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में एक युवती को कार चलाना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. जी हां, पानीपत में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. शहर के सौदापुर से लालबत्ती की ओर दिल्ली पैरलर नहर में अचानक एक कार गिर गई. कार में तीन बैंककर्मी सवार थे. कार महिला चला रही थीं. नहर के पास वह संतुलन खो बैठीं और कार नहर में जा गिरी.

रेवाड़ी में रंगदारी: व्यापारी से बदमाशों ने रखी लाखों रुपये की डिमांड, इनकार करने पर कर दी फायरिंग

नहर में कार गिरता देख स्थानीय एकता कॉलोनी के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे. लोगों ने आनन-फानन में रस्सी से चेन बनाकर रेस्क्यू कार्य शुरू किया. जिस दौरान एक युवती व एक युवक को कार नहर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. मगर ड्राइविंग सीट पर बैठी युवती नहीं निकल पाई.

पानीपत में बैंककर्मी की जिद ने उसकी जान ले ली.

बैंक की सेल्स ऑफिसर रितु की कार थी 

एलजी रोलेबल ओएलईडी टीवी भारत में 75 लाख रुपये में लॉन्च, साथ ही 8K OLED टीवी बाजार में लाया

पुलिस प्रारंभिक जांच में सामने आया कि एक्सिस बैंक में काम करने वाली सेल्स ऑफिसर रितु सौदापुर में किसी विक्की नाम के शख्स का बैंक खाता खोलने आई थी. रितु यहां तक ऑटो में सवार होकर आई थी. उसने खाता खोलने की प्रक्रिया पूरी करने के बाद अपने सहयोगी राहुल व परिधि को कॉल की और कहा कि वे उसे लेने वहीं आ जाएं. दोनों लाल रंग कार में सवार होकर मौके पर पहुंचे.

परिधि ने जिद करके ड्राइविंग सीट पर बैठ गईं

वापसी में परिधि निवासी सौदापुर ने राहुल से जिद्द की कि गाड़ी वह चलाएगी. राहुल और रितु ने मना भी किया. उन्होंने कहा कि अभी तुम गाड़ी चलाना सीख रही हो, एक्सपर्ट नहीं हुई हो. अभी ऐसे भीड़-भाड़ वाली जगह मत चलाओ. मगर परिधि नहीं मानी. इसके बाद परिधि ड्राइविंग सीट पर बैठ गई. राहुल और रितु भी गाड़ी में सवार हो गए.

Car accident in Panipat, car fell into canal, car jumped into canal, belt not open, death under water, bank worker, insistence on driving a car, negligence, Panipat Police, Panipat News, पानीपत में कार हादसा, नहर में गिरी कार, नहर में कूदी कार, नहीं खुला बेल्ट, पानी के अंदर मौत, बैंककर्मी, कार चलाने की जिद, लापरवाही, पानीपत पुलिस, पानीपत न्यूज़,

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मदद की और रस्सियों के साथ रेस्क्यू किया.

अभी गाड़ी चलाई ही थी कि परिधि अपनी संतुलन खो बैठी और गाड़ी नहर में गिर गई. नहर से तीनों को निकाल लिया गया है. पानी में दस्तावेज समेत अन्य सामान बहता हुआ आगे निकल गया. काफी देर मशक्कत करने के बाद कार को भी नहर से बाहर निकाला गया. इसके बाद स्थानीय महिलाओं ने भी चुन्नी से चुन्नी बांधकर रस्सी को और बड़ा किया. किसी तरह महिला ड्राइवर को भी नहर से बाहर निकाला गया.

एलजी रोलेबल ओएलईडी टीवी भारत में 75 लाख रुपये में लॉन्च, साथ ही 8K OLED टीवी बाजार में लाया

पुलिस ले गई प्राइवेट अस्पताल, इलाज के दौरान मौत 

मौके पर पहुंचे पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज ने महिला ड्राइवर को पेट के बल लिटाकर शरीर में भरा पानी बाहर निकाला. उसे ऑक्सीजन भी देने का प्रयास किया गया. युवती में कुछ सांस आए तो SHO उसे अपनी सरकारी गाड़ी में लिटाकर नजदीकी एक निजी अस्पताल ले गए, जहां कुछ ही देर उपचार के बाद उसकी मौत हो गई.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *