रियल मैड्रिड बनाम बार्सिलोना लाइव स्कोर अपडेट: पहले 10 मिनट में रियल मैड्रिड हावी रहा

 

रियल मैड्रिड बनाम बार्सिलोना (आरएमए बनाम बार) कोपा डे रे 2022-23 लाइव फुटबॉल स्कोर स्ट्रीमिंग ऑनलाइन टुडे मैच अपडेट:

बार्सिलोना गुरुवार को कोपा डेल रे सेमीफाइनल के पहले चरण में रियल मैड्रिड के दौरे पर अपने कुछ शीर्ष स्कोररों के बिना होगा। (एपी)

रियल मैड्रिड बनाम बार्सिलोना लाइव स्कोर अपडेट: पहले 10 मिनट में रियल मैड्रिड हावी रहा

रियल मैड्रिड और बार्सिलोना फुटबॉल कैलेंडर के सबसे प्रत्याशित मुकाबलों में से एक में भिड़ेंगे, क्योंकि वे कोपा डेल रे सेमीफाइनल के पहले चरण में आमने-सामने होंगे। दोनों पक्षों के लिए हाल के मैच लॉस ब्लैंकोस के 1-1 से ड्रा होने के साथ निराशा में समाप्त हुए हैं, एटलेटिको मैड्रिड और बार्सिलोना अल्मेरिया से हार गए हैं।

आमने-सामने के आँकड़ों में, गैलेक्टिकोस ने कैटेलन को 98 में से 101 जीत के साथ एक संकीर्ण अंतर से आगे बढ़ाया। तीरंदाजों के बीच 52 मैच ड्रॉ रहे हैं। दो कोचों की बात करें तो बार्का के ज़ावी हर्नांडेज़ ने पिछले साल के क्लैसिको के दौरान प्रबंधक के रूप में सिर्फ एक बार रियल के कार्लो एंसेलोटी का सामना किया था, जहां रियल ने 3-1 से जीत हासिल की थी।

झज्जर में सरपंचों के समर्थन में दीपेंद्र हुड्‌डा: सांसद ने कहा- गठबंधन सरकार हर वर्ग का अपमान करने में लगी; लाठीचार्ज निंदनीय

हालांकि, एक खिलाड़ी के रूप में यह एक अलग कहानी है। पूर्व स्पैनिश नाटककार ने 2013-15 में रियल के साथ बाद के पहले स्पेल के दौरान ला लीगा में इतालवी से 4 बार मुलाकात की है, जहां ज़ावी सिर्फ एक बैठक हार गया है। विडंबना यह है कि वह हार 2014 में कोपा डेल रे मैच में आई थी, जो आखिरी बार रियल ने ट्रॉफी उठाई थी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *