झज्जर में सरपंचों के समर्थन में दीपेंद्र हुड्‌डा: सांसद ने कहा- गठबंधन सरकार हर वर्ग का अपमान करने में लगी; लाठीचार्ज निंदनीय

झज्जर में कांग्रेस की हाथ जोड़ो यात्रा में शामिल सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा।

हरियाणा के झज्जर में पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा है कि सरपंचों पर बेदर्दी से भांजी गई लाठियां सरकार के अंहकार को दिखाती हैं। अंहकारी सरकार का अंहकार ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है। कांग्रेस सरपंचों के आंदोलन में उनके साथ खड़ी है।

जी 20 डेलिगेट का झज्जर दौरा कल: प्रतापगढ़ एग्रो फार्म में तैयारियों की फाइनल रिहर्सल आज

झज्जर में कार्यकर्ताओं से मिलते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा।

दीपेन्द्र हुड्डा गुरुवार को झज्जर जिले के कस्बा बेरी में हलके के विधायक और पूर्व स्पीकर डा.रघुबीर सिंह कादयान द्वारा शुरू की गई हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की शुरुआत करने के लिए आए थे। हुड्डा ने सरपंचों पर लाठीचार्ज की निंदा की। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार हर वर्ग का अपमान कर रही है।

झज्जर में सरपंचों के समर्थन में दीपेंद्र हुड्‌डा: सांसद ने कहा- गठबंधन सरकार हर वर्ग का अपमान करने में लगी; लाठीचार्ज निंदनीय

इनेलो का वजूद नहीं

खट्टर सरकार को 9 साल का शासन हरियाणा में पूरी तरह से विफल रहा है। इस हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से ही वह जनता में जाग्रति लाने का प्रयास करेंगे। इनेलो की परिवर्तन यात्रा को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में इनेलो का कोई वजूद नहीं है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *