रणजी ट्रॉफी: कप्तान मयंक अग्रवाल के नाबाद शतक, श्रीनिवास शरथ के अर्धशतक से कर्नाटक ने सौराष्ट्र के खिलाफ 229/5 का स्कोर बनाया

 

कप्तान मयंक अग्रवाल की नाबाद शतकीय पारी की मदद से कर्नाटक ने बुधवार को यहां रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में सौराष्ट्र के खिलाफ खराब शुरुआत से मेजबान टीम को पांच विकेट पर 229 रन बनाने में मदद की।

रणजी ट्रॉफी: कप्तान मयंक अग्रवाल के नाबाद शतक, श्रीनिवास शरथ के अर्धशतक से कर्नाटक ने सौराष्ट्र के खिलाफ 229/5 का स्कोर बनाया

बल्लेबाजी के लिए भेजे गए, कर्नाटक कुछ मुश्किल में था, उसने 40.3 ओवर में 112 रन पर अपनी आधी टीम गंवा दी।

लेकिन सलामी बल्लेबाज अग्रवाल (नाबाद 110) ने एक छोर संभाले रखा और विकेटकीपर श्रीनिवास शरथ (नाबाद 58) के साथ छठे विकेट के लिए 117 रन की नाबाद साझेदारी कर पारी को आगे बढ़ाया।

पहले दिन की कार्यवाही के लिए अंपायरों द्वारा स्टंप्स बुलाए जाने से पहले कर्नाटक ने 87 ओवरों में अपने रन बनाए।

अग्रवाल की धैर्यपूर्ण दस्तक 246 गेंदों पर आई, इस दौरान उन्होंने 11 चौके और एक छक्का लगाया, जबकि शरथ ने अपनी अजेय पारी के दौरान 143 गेंदों का सामना किया और इस प्रक्रिया में चार चौके लगाए।

दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज कुशांग पटेल ने दो विकेट चटकाए, जबकि चेतन सकारिया और प्रेरक मांकड़ ने कर्नाटक के एक-एक बल्लेबाज को आउट किया। दूसरा विकेट रन आउट के रूप में गिरा।

करनाल में गलत इंजेक्शन लगने से छात्रा की मौत: इंजेक्शन लगते ही नीला पड़ गया था शरीर, परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लिया

कर्नाटक की शुरुआत अच्छी नहीं रही क्योंकि उसने छठे ओवर में सलामी बल्लेबाज रविकुमार समर्थ को पटेल की गेंद पर विश्वराज जडेजा के हाथों कैच करा दिया।

में नया आदमी देवदत्त पडिक्कल लंबे समय तक नहीं टिके, नौवें ओवर की शुरुआती गेंद पर सकारिया की गेंद पर शेल्डन जैक्सन के हाथों लपके गए।

अग्रवाल और निकिन जोस (18) ने अगले विकेट के लिए 47 रनों की साझेदारी की, इससे पहले निकिन जोस (18) ने 29वें ओवर में स्टंप्स के पीछे हार्विक देसाई को पटेल की गेंद पर आउट कर दिया।

मनीष पाण्डेय स्कोररों को ज्यादा परेशानी नहीं हुई, मांकड़ की खोपड़ी बन गई और बाद में श्रेयस गोपाल (15) रन आउट का शिकार हो गए क्योंकि कर्नाटक 5 विकेट पर 112 रन बनाकर आउट हो गया।

लेकिन अग्रवाल और शरथ ने हाथ मिलाया और सौराष्ट्र को आगे बढ़ने से रोकने के लिए बिना कोई जोखिम उठाए समझदारी से खेला।

मां- बेटी का आज होगा दाह संस्कार: कविता ने तीन साल की बेटी की गला घोंट कर हत्या के बाद की थी आत्महत्या

संक्षिप्त स्कोर:

कर्नाटक : 87 ओवर में पांच विकेट पर 229 रन (मयंक अग्रवाल 110 बल्लेबाजी, श्रीनिवास शरथ 58 बल्लेबाजी; कुशांग पटेल 2/64)।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *