यूरोप में मेरा काम पूरा हो गया है: अल नासर अनावरण के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मंगलवार को मर्सूल पार्क स्टेडियम में सऊदी के क्लब के हजारों प्रशंसकों के सामने एक शानदार उद्घाटन समारोह में आधिकारिक तौर पर अल नासर खिलाड़ी के रूप में प्रस्तुत किया गया था।

इस टीम को मुश्किल हालात में डालना चाहता हूं क्योंकि इससे हमें बड़े मैचों में मदद मिलेगी: हार्दिक

आधिकारिक अनावरण के बाद, रोनाल्डो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह ‘यह बड़ा निर्णय लेने के लिए बहुत अच्छा और बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं’ और जोर देकर कहा कि उनका काम पूरा हो गया है और ‘यूरोप के सबसे महत्वपूर्ण क्लब’ में खेल चुके हैं और एक नए के लिए तैयार हैं। चुनौती’।

उन्होंने यह भी कहा कि वह ‘सऊदी अरब में महिलाओं के खेल के साथ-साथ नई और युवा पीढ़ी को दिखाना और विकसित करना चाहते हैं।’ रोनाल्डो ने खुलासा किया कि उनका परिवार उनके स्थानांतरित होने के फैसले से खुश है और उन्होंने उनका समर्थन किया है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व खिलाड़ी ने कहा, ‘स्वागत अद्भुत है और मुझे वास्तव में गर्व है।’

Apple का ‘फाइंड माई’ फीचर टेक्सास मैन को AirPods के जरिए अपनी चोरी की कार खोजने में मदद करता है

‘मैं नई पीढ़ी की मानसिकता को बदलना चाहता हूं और यूरोप, ब्राजील, अमेरिका और पुर्तगाल में मुझे साइन करने के कई मौके मिले, लेकिन इस क्लब के लिए मेरे पास शब्द हैं। मुझे पता है कि मुझे क्या चाहिए और मुझे पता है कि मुझे क्या नहीं चाहिए। मैं कई अलग-अलग बिंदुओं और अल-नास्र की महिला टीम की मदद करना चाहता हूं। मैं कई लोगों के नजरिए को बदलना चाहता हूं।’

“आज कोई भी गेम जीतना आसान नहीं है। फुटबॉल का विकास अलग है और यह मध्य पूर्व में जाकर मेरे करियर का अंत नहीं है। मेरे लिए, मैं यहां आकर वास्तव में खुश हूं और मुझे पता है कि लीग प्रतिस्पर्धी है। मैंने कई खेल देखे हैं। मुझे अपने जीवन और अपने करियर में इतना बड़ा निर्णय लेने पर बहुत गर्व है। यूरोप में मेरा काम पूरा हो गया है। मैंने सभी सबसे महत्वपूर्ण क्लबों के लिए खेला,” उन्होंने जारी रखा।

चयनकर्ताओं के लिए CAC क्वेरी: रोहित, संभावित टेस्ट कीपर से आगे उत्तराधिकार योजना, U-19 पूल से अगली बड़ी बात

“मेरे पास यूरोप में कई अवसर थे। ब्राजील, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका और यहां तक ​​कि पुर्तगाल में कई क्लब। मेरे लिए यह मेरे ज्ञान और अनुभव के साथ बहुत महत्वपूर्ण क्लबों को विकसित करने का एक अच्छा मौका है,” पुर्तगाली तावीज़ ने कहा।

37 वर्षीय ने सऊदी अरब में अपने कदम की आलोचना के बारे में सवालों का जवाब देते हुए कहा, “मैं एक अद्वितीय खिलाड़ी हूं, मेरे लिए यह सामान्य है।”
अल नस्सर के कोच रूडी गार्सिया ने कहा कि रोनाल्डो को साइन करना सऊदी अरब लीग के लिए एक बड़ा कदम है। गार्सिया ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने अपने जीवन में देखा है कि क्रिस्टियानो जैसे महान खिलाड़ियों को प्रबंधित करना सबसे आसान है, क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं उन्हें सिखा सकता हूं।”

जैसा उन्होंने कहा, हम यहां जीतने के लिए हैं, और कुछ नहीं। मैं चाहता हूं कि वह अल नस्सर के साथ खेलने और अल नस्सर के साथ जीतने का आनंद लें, बस इतना ही।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, रोनाल्डो ने आखिरकार पिच के बीच में अपना रास्ता बना लिया क्योंकि पूरा स्टेडियम उनके नाम और उनके ट्रेडमार्क “सिउउ” उत्सव से गूंज उठा।

इससे पहले, रोनाल्डो लॉकर रूम में गए और अपने नए अल-नासर टीम के साथियों से हाथ मिलाया। “मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। मेरे लिए यूरोप से एशिया में बदलना एक बड़ी चुनौती है लेकिन मैं समूह को जानता हूं और यह शानदार है। मैं यहां टीम को जीत हासिल करने, लुत्फ उठाने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मदद करने के लिए हूं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अल नासर में शामिल होने के लिए सऊदी अरब के लिए रवाना हुए .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *