यूईएफए चैंपियंस लीग के अंतिम मेजबान तुर्की को सहायता राशि भेजता है

 

यूईएफए ने तुर्की में भूकंप के बाद राहत कार्य में मदद के लिए शुक्रवार को 200,000 यूरो (214,000 डॉलर) दिए, वह देश जो जून में चैंपियंस लीग फाइनल की मेजबानी करेगा।

राम रहीम ने उगाई बिना मिट्‌टी के सब्जियां: रंग-बिरंगी ऑर्गेनिक गोभी दिखाकर बोला- खेत से तोड़कर लाया हूं, जो भी खाएगा, खुशी आएगी

यूरोपीय फ़ुटबॉल निकाय ने इस्तांबुल में 10 जून को होने वाले फाइनल तक पहुंचने वाले दिनों में और अधिक धन उगाहने वाली गतिविधियों को आयोजित करने का वचन दिया। यह आपदा राहत कोष में योगदान करने के लिए अपने 55 सदस्य संघों के बीच कार्य का समन्वय भी कर रहा है।

शुरुआती दान में यूईएफए से तुर्की सॉकर फेडरेशन को 150,000 यूरो ($160,000) और दक्षिणी तुर्की और सीरिया में आपदा क्षेत्र में काम करने वाले दो संगठनों का समर्थन करने के लिए यूईएफए फाउंडेशन फॉर चिल्ड्रन चैरिटी के लिए संयुक्त 50,000 यूरो ($54,000) शामिल थे।

यूईएफए ने कहा कि चैंपियंस लीग, यूरोपा लीग और यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग में अगले सप्ताह खेलों से पहले मौन के क्षण आयोजित किए जाएंगे। एक यूरोपीय प्रतियोगिता खेल गुरुवार को तुर्की में आयोजित किया जाएगा। Trabzonspor यूरोपा कॉन्फ़्रेंस प्लेऑफ़ दौर में बेसल की मेजबानी करेगा और खिलाड़ी काली बाजूबंद पहनेंगे।

सोमवार को आए 7.8 तीव्रता के भूकंप ने 20,000 से अधिक लोगों की जान ले ली और इस क्षेत्र को तबाह कर दिया।

15वें व्यवसाय प्रबंधन विषय पर राष्ट्रीय सम्मेलन: देश के छोटे शहरों और गांवों से भी मिल रहे बिजनेस आइडियाज व फंडिंग : प्रो. बिश्नोई .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *