यह मानसिकता है: रियो फर्डिनेंड ने मार्कस रैशफोर्ड के वायरल लक्ष्य समारोह का अर्थ प्रकट किया

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज रियो फर्डिनेंड ने हाल ही में मार्कस रैशफोर्ड के वायरल गोल उत्सव के पीछे के अर्थ का खुलासा किया।

सुपरगेमिंग ने इंडस बैटल रॉयल के लिए तीसरे प्लेटेस्ट की घोषणा की; Android प्री-रजिस्ट्रेशन 1 मिलियन के करीब

मैनेजर एरिक टेन हैग के तहत पुनर्जन्म लेने वाले रैशफोर्ड ने कतर विश्व कप के बाद से 17 मैचों में 16 गोल किए हैं।

और प्रत्येक गोल को स्कोर करने के बाद, वह एक उत्सव करता है जहाँ वह स्थिर खड़ा रहता है और अपनी तर्जनी को अपने मंदिर में रखता है। इस उत्सव का उपयोग कई अन्य खिलाड़ियों द्वारा भी किया गया है क्योंकि यह पहली बार इंग्लिश स्ट्राइकर द्वारा पेश किया गया था।

अब, फर्डिनेंड, जिन्होंने हाल ही में युनाइटेड के ट्रेनिंग ग्राउंड कैरिंगटन का दौरा किया था, ने खुलासा किया है कि यह उत्सव युनाइटेड की हाल ही में कील जैसी कठिन मानसिकता का प्रतीक है।

“रशफोर्ड, मुझे आज पता चला, वैसे, मैं ब्रूनो का साक्षात्कार करने के लिए आज कैरिंगटन गया, यह अच्छा था। लेकिन उत्सव, यह मानसिकता है। अच्छा, सहज। सरल। लेकिन यह अभी बड़े पैमाने पर यात्रा की है। दुनिया भर में हर कोई अब यही कर रहा है। सभी छोटे बच्चे गोल कर रहे हैं, यही रश्फोर्ड का प्रभाव है,” फर्डिनेंड ने अपने पॉडकास्ट VIBE with FIVE पर कहा।

UBON ने भारत में PB-X35 ट्रांसपेरेंट पावर बैंक लॉन्च किया: मूल्य, सुविधाएँ और बहुत कुछ

स्ट्राइकर ने रविवार को लीसेस्टर के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज करने के लिए दो बार स्कोर किया क्योंकि एरिक टेन हैग की टीम दूसरे स्थान पर मैनचेस्टर सिटी पर बंद हो गई और टेबल-टॉपिंग आर्सेनल पर दबाव बनाए रखा।

युनाइटेड द्वारा लीसेस्टर के शुरुआती आक्रमण का सामना करने के बाद इंग्लैंड इंटरनेशनल ने ओल्ड ट्रैफर्ड में 25 मिनट पर अपनी टीम को सामने से निकाल दिया।

उन्होंने 56 वें में दूसरा और स्थानापन्न जादोन सांचो ने पांच मिनट बाद तीसरा जोड़ा।

रैशफोर्ड ने घर में सात सीधे प्रीमियर लीग खेलों में स्कोर किया है, जो कि 2009-10 के अभियान में वेन रूनी की आठ-गेम स्ट्रीक के बाद से किसी यूनाइटेड खिलाड़ी के लिए सबसे लंबा रन है। रोनाल्डो के पास 2008 में 10 सीधे गेम में स्कोर करने का क्रम था, लेकिन यह रैशफोर्ड के फॉर्म का एक पैमाना है कि वह ऐसे प्रतिष्ठित नामों के साथ कंपनी बना रहे हैं।

.UBON ने भारत में PB-X35 ट्रांसपेरेंट पावर बैंक लॉन्च किया: मूल्य, सुविधाएँ और बहुत कुछ

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *