यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह कब पैक हो गया है: वानखेड़े में खेलने पर एमआई के कैमरून ग्रीन

 

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने दिसंबर में हुई मिनी नीलामी में 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा था, ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान खचाखच भरे वानखेड़े स्टेडियम में खेलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

बोइंग स्टारलाइनर स्पेस कैप्सूल के जुलाई लॉन्च का लक्ष्य रखता है जो नासा के दो अंतरिक्ष यात्रियों को आईएसएस तक ले जाएगा

“मैदान काफी खास है, मैं यहां खेलने के लिए काफी भाग्यशाली हूं। यहां सभी ब्लूज़ के साथ रहने के लिए यह एक अच्छा मैदान है। हाँ, यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह कब पैक हो गया है, ”ग्रीन ने एमआई ट्विटर हैंडल द्वारा जारी एक वीडियो में कहा।

ग्रीन हाल ही में भारत के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे और चौथे टेस्ट के साथ-साथ हाल ही में समाप्त हुई 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में खेलने के लिए चोट से वापस आए। उन्होंने चौथे टेस्ट में अपना पहला टेस्ट शतक बनाया लेकिन एकदिवसीय मैचों में प्रभाव पैदा करने में असफल रहे।

मुंबई इंडियंस उम्मीद कर रही होगी कि ग्रीन उनकी पहले से ही गहरी बल्लेबाजी लाइनअप में और अधिक आवश्यक स्वभाव जोड़ सकता है रोहित शर्मा कथित तौर पर आगामी एकदिवसीय विश्व कप और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए अपने कार्यभार का प्रबंधन करने के लिए इस सीजन में आईपीएल में कुछ मैचों में बैठने का विकल्प चुनने से टीम में ग्रीन का महत्व कई गुना बढ़ जाएगा।

यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह कब पैक हो गया है: वानखेड़े में खेलने पर एमआई के कैमरून ग्रीन

देवल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा सभी अपना दूसरा सीज़न खेलेंगे लेकिन करोड़ों डॉलर के सौदे के साथ ग्रीन के लिए, आईपीएल पूरी तरह से एक अलग जानवर होगा।

मैं अभी उन (युवाओं) पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहता। हमारे पहले गेम के करीब, हम उन्हें वह विशिष्ट भूमिकाएँ देंगे। निश्चित तौर पर पहले मैच से पहले खिलाड़ी अच्छी तरह जानते हैं कि हम उनसे क्या उम्मीद कर रहे हैं।’

उन्होंने कहा, “लेकिन आखिरी चीज जो मैं करूंगा वह उन पर बहुत अधिक दबाव डालेगा, खासकर उन लोगों पर जिन्होंने पहले आईपीएल नहीं खेला है और उनमें से कुछ हैं।”

मुंबई अपने अभियान की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ करेगी बैंगलोर 2 अप्रैल को।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *