मोनाको के खिलाफ हार के बाद नेमार टीम के साथियों और पीएसजी के खेल निदेशक से भिड़ गए: रिपोर्ट

 

नेमार अपने पेरिस सेंट-जर्मेन टीम के साथियों के साथ कथित तौर पर भिड़ने के बाद नए विवाद के केंद्र में हैं और मोनाको के खिलाफ शनिवार की हार के बाद पीएसजी प्रमुख लुइस कैंपोस के साथ तीखी बहस में शामिल थे।

L’Equipe में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, नेमार विटिन्हा और ह्यूगो एकिटिके से परेशान थे और कथित तौर पर दोनों पर अपना गुस्सा निकाला।

जब आप सो रहे थे: पेद्री के हमले से बार्सिलोना ने विलारियल को पीछे छोड़ दिया, डेपे की आखिरी मिनट की स्ट्राइक ने एटलेटिको को जीत दिलाई, ओसिमेन ने फिर से नेपोली के लिए स्कोर किया

गेट फ़ुटबॉल न्यूज़ फ़्रांस की एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया कि जब खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में लौटे, तो कैम्पोस ने खिलाड़ियों को आक्रामकता दिखाने में नाकाम रहने के लिए फटकार लगाई।

हालाँकि, नेमार और मारक्विनहोस आलोचना से नाखुश थे और कैंपोस के साथ शब्दों का युद्ध था।

खेल के बाद, प्रबंधक क्रिस्टोफ़ गाल्टियर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम में तीव्रता की कमी थी और कहा, “‘तीव्रता की कमी थी। यह टीम की वर्तमान स्थिति है। मैं उसके पीछे नहीं छिप सकता।

“टीम की स्थिति इस तरह है। यह अजीब है लेकिन सच है। पीएसजी प्रबंधक के रूप में यह कहना विचित्र है, लेकिन यह वर्तमान वास्तविकता है।’

फरवरी में अब तक वैश्विक स्तर पर 17,400 से अधिक टेक कर्मचारियों को नौकरी से निकाला गया

इस साल सभी विभागों में चिंताजनक कमियां दिखाने के बाद, पेरिस सेंट जर्मेन को अगले हफ्ते चैंपियंस लीग के अंतिम-16 मुकाबले में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ एक मौका खड़ा करने के लिए एकजुट होने की सख्त जरूरत है।

लिग 1 नेताओं ने 2023 में तीन गेम गंवाए थे, नवीनतम बुधवार को फ्रेंच कप में कड़वे प्रतिद्वंद्वियों ओलम्पिक डी मार्सिले से 2-1 से हार गए थे, जब वे प्रोवेंस पक्ष की आक्रामकता से अभिभूत थे।

Kylian Mbappe के साथ एक और दो सप्ताह के लिए चोटिल होने के कारण, जिसका अर्थ है कि वह मंगलवार को पार्स डेस प्रिंसेस में बायर्न के खिलाफ नहीं खेलेंगे, PSG मैच विजेता के बिना हैं जबकि नेमार मार्सिले के खिलाफ बेहद निराशाजनक थे।नारनौल की रिदम को शूटिंग में गोल्ड: DSP नरेंद्र सांगवान की बेटी है, ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप में जीता मेडल

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *