मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत 1,999 रुपये

 

मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 में 1.4 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है।

मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 ‘मेड इन इंडिया’ की कीमत 1,999 रुपये है और यह तीन रंग विकल्पों – ब्लैक, पिंक और ग्रीन में आता है।

अफोर्डेबल स्मार्ट वियरेबल मेकर मैक्सिमा ने भारत में अपनी नई बजट स्मार्टवॉच मैक्स प्रो एक्स1 लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी अपनी नवीनतम पेशकश के साथ boAt और Noise जैसे घरेलू प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देने का लक्ष्य रखेगी। नए मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 में चौकोर आकार का डायल है, लेकिन यह अभी भी पुराने मेटल-बकल स्ट्रैप-ऑन मैकेनिज्म के साथ आता है। कंपनी अपने नए ब्रांड एंबेसडर क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के जरिए अपने नए डिवाइस का प्रचार कर रही है। घड़ी में एक ‘एडवांस्ड रियलटेक चिपसेट’ (RTL8762CK) शामिल है और पानी के प्रतिरोध के लिए 3ATM रेटिंग के साथ आता है। इसे 10 दिनों तक की बैटरी देने के लिए भी कहा गया है।

करनाल: आतंकियों के पास मिले RC और नंबर प्लेट मामले में एक्शन, नितिन को पकड़ने को पुलिस की रेड

मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 भारत में कीमत

मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 ‘मेड इन इंडिया’ की कीमत 1,999 रुपये है और यह तीन रंग विकल्पों – ब्लैक, पिंक और ग्रीन में आता है। ग्राहक डिवाइस को आधिकारिक smart.maximawatches वेबसाइट या पार्टनर चैनलों के माध्यम से खरीद सकते हैं।

मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 स्पेसिफिकेशंस

हरियाणा में 17 साल की किशोरी को चार बार 50 हजार रुपये में बेचा

मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 में 1.4 इंच का आईपीएस डिस्प्ले 240×280 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। पैकेज में एक सिलिकॉन स्ट्रैप (94×126 मिमी) और एक चुंबकीय चार्जर शामिल है। कंपनी का कहना है कि मैक्स प्रो एक्स1 “एक फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है”, और ग्राहक मिडनाइट ब्लैक, पीच पिंक और आर्मी ग्रीन के बीच चयन कर सकते हैं। घड़ी के दाईं ओर मेनू या वेक के माध्यम से ब्राउज़ करने के लिए एक भौतिक बटन शामिल है- ऊपर स्क्रीन।

हरियाणाः लिव इन रिलेशनशिप टूटने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका पर किया ताबड़तोड़ हमला

स्मार्टवॉच रक्त ऑक्सीजन के स्तर (Spo2), नींद और हृदय गति की निगरानी कर सकती है – इन दिनों अधिकांश बजट स्मार्टवॉच के लिए एक मानक। मैक्सिमा का कहना है कि मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 एक बार चार्ज करने पर 10 दिन का बैटरी बैकअप देगा, जबकि भारी उपयोग छह दिनों तक चलने की पेशकश करेगा। इसमें 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने की बात कही गई है। मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 में “मूड को हल्का रखने” के लिए दो इन-बिल्ट गेम और आपके दैनिक कसरत लक्ष्यों को ट्रैक करने के लिए कई स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं।

ग्राहक डिस्प्ले इमेज को वैयक्तिकृत करने के लिए 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस में से भी चुन सकते हैं। अन्य प्रमुख विशेषताओं में ब्लूटूथ और एंड्रॉइड स्मार्टफोन और ऐप्पल आईफोन के साथ संगतता शामिल है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *