मैं ज्यादा सोया: मार्कस रैशफोर्ड ने भेड़ियों के खिलाफ गिराए जाने के कारण का खुलासा किया

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड फॉरवर्ड को प्रबंधक एरिक टेन हैग द्वारा “आंतरिक अनुशासनात्मक” कारणों का हवाला देते हुए बेंच पर गिरा दिया गया था जब रेड डेविल्स शनिवार को वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स को लेने के लिए तैयार थे।

रैशफोर्ड अंतत: युनाइटेड को हमले में और अधिक धार देने के लिए दूसरे हाफ के लिए आए, उन्होंने बड़ी ताकत और संयम दिखाते हुए अपने मार्कर को पकड़ लिया और विजेता को समय से 14 मिनट पहले फायर कर दिया।

मैं ज्यादा सोया: मार्कस रैशफोर्ड ने भेड़ियों के खिलाफ गिराए जाने के कारण का खुलासा किया

मैच के बाद, स्ट्राइकर से पूछा गया कि उसे टीम से बाहर क्यों रखा गया, जिस पर उसने जवाब दिया कि वह टीम मीटिंग की शुरुआत में चूक गया था क्योंकि वह अधिक सोया था।

“मुझे थोड़ी देर हो गई थी। मैं सो गया, मैं सो गया। यह टीम के नियम हैं और एक गलती जो हो सकती है। नहीं खेलने से निराश हूं लेकिन मैं फैसले को समझता हूं। मुझे खुशी है कि हम मैच जीतने में सफल रहे। मुझे लगता है कि हम इसके तहत एक रेखा खींच सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं,” उन्होंने बीटी स्पोर्ट्स को बताया।

डिफेंडर ल्यूक शॉ ने भी मैनेजर के फैसले का समर्थन करते हुए कहा, “लोग जो चाहें वो नहीं कर सकते। हो सकता है कि अतीत में यही समस्या रही हो – लोग मूर्खतापूर्ण छोटी-छोटी बातों से दूर हो जाते हैं लेकिन प्रबंधक इसे ध्यान में रखता है। आपने आज देखा कि अगर आप मानक ऊंचे नहीं रखेंगे तो आप नहीं खेल पाएंगे।

3डी स्मार्ट ग्लास मेकर Luxexcel के अधिग्रहण के साथ मेटावर्स योजनाओं पर मेटा दोगुना हो गया

मैच में, रश्फोर्ड का एक और गोल देर से हैंडबॉल के लिए खारिज कर दिया गया था, लेकिन यह बहुत कम मायने रखता था क्योंकि युनाइटेड ने टोटेनहम हॉटस्पर से ऊपर जाने के लिए अपनी तीसरी लीग जीत देखी, जो नए साल के दिन एस्टन विला खेलते हैं, और चौथे स्थान पर रहे। भेड़िये 18वें स्थान पर हैं।

IPhone 15 में Apple की A17 बायोनिक चिप प्रदर्शन पर बैटरी लाइफ को प्राथमिकता दे सकती है: रिपोर्ट

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *