नववर्ष जिलावासियों के जीवन में करेगा नई उमंग व उल्लास का संचार : उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार

एस• के• मित्तल 
जींद,      उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने जिलावासियों को नववर्ष 2023 की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह वर्ष सभी जिलावासियों के जीवन में नई उमंग व उल्लास का संचार करेगा। नववर्ष की पूर्व संध्या पर जारी अपने शुभकामना संदेश में उपायुक्त ने कहा कि नए साल के आगमन के साथ ही जिले का हर निवासी अपने आस-पास के परिवेश को बेहतर बनाने का संकल्प लें। उपायुक्त डॉ मनोज कुमार ने नव वर्ष के आगमन के साथ ही भारत की मजबूत लोकतंत्र प्रणाली से चुने गए पंचायती राज संस्थाओं के सभी नवनिर्वाचित पार्षदों, सदस्यों, सरपंचों, खंड समिति के चेयरपर्सन व सदस्यों से आहवान किया कि सभी स्वतंत्र, निष्पक्ष व पूर्ण सजगता के साथ अपने अधिकारों का प्रयोग करते हुए अपनी सक्रिय भूमिका अदा करे।
अपने क्षेत्र को विकास की बुलंदियों पर पंहुचाएं। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण व जल बचाओ अभियान तथा सामाजिक सौहार्द आदि ऐसे विषय हैं जिन पर हमें संवेदी होकर आगे बढऩा होगा। ऐसे में वर्ष 2022 में मिले अनुभवों की कसौटी पर खड़े होकर अपने जीवन के औचित्य पर मंथन करे तो निश्चित ही हम एक बड़े बदलाव की ओर अग्रसर होंगे।
उन्होंने जिलावासियों से आह्वान किया कि नववर्ष की शुभकामना के साथ यह उम्मीद करे कि नए साल में हम सब मिलकर एक सार्थक पहल करेगे ताकि आपसी भाईचारे के मामले में हम एक बेहतर जिला बनाने में सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *