मेसी ने किया 700वां क्लब गोल, एम्बाप्पे ने ले क्लासिक में मार्सिले पर 3-0 की जीत में पीएसजी के लिए 200 का आंकड़ा पार किया

 

लियोनेल एंड्रेस मेस्सी एक धोखा कोड है। यहां तक ​​कि 35 साल की उम्र में भी। रिकॉर्ड तोड़ना और जीविका के लिए विशाल फुटबॉल मील के पत्थर को पार करना। ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने मार्सिले के खिलाफ ले क्लासिक में रविवार की रात को किया था।

गोहाना में होटल मालिक ने घोंपा चाकू: ग्राहकों के विवाद में 3 पर जानलेवा हमला; दूसरी वारदात में 25 युवकों ने 2 को पीटा

जैसा कि पेरिस सेंट जर्मेन ने स्टेड वेलोड्रोम में अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को 3-0 से हरा दिया, अर्जेंटीना विश्व कप विजेता कप्तान ने अपना 700वां क्लब फुटबॉल गोल किया।

बायीं ओर से काइलियन एम्बाप्पे क्रॉस पर मेस्सी का टैप, जिसने पहले हाफ में आगंतुकों के लिए लाभ को दोगुना कर दिया, ने एफसी बार्सिलोना के लिए एक और 672 के अलावा पीएसजी के लिए अपना 28वां गोल चिह्नित किया। ये, 840 दिखावे में, हर 1.2 मैचों में एक गोल बनाते हैं।

बाएं पैर के उस्ताद ने भी रात में दो असिस्ट दर्ज किए, जिनमें से दोनों को उसके हमलावर साथी ने सामने से गोल किया।

पीएसजी ने 25वें मिनट में बढ़त बना ली, मेस्सी के साथ एक काउंटर को तोड़ते हुए मिडफ़ील्ड के पिछले हिस्से में ग्लाइडिंग की और बायीं ओर दूर की पोस्ट को खोजने के लिए एक थ्रू बॉल के साथ एमबीप्पे में डार्टिंग खिलाई।

मशहूर गायक बी प्राक का ‘बढ़ते जाना है’ गाना रिलीज: गृह मंत्री और ओलंपियन नीरज चोपड़ा की वीडियो शामिल; विज ने आभार जताया

दूसरे हाफ में 2-0 की बढ़त के साथ आगे बढ़ते हुए, पीएसजी ने अपने लाभ को तीन गुना कर दिया, एमबीप्पे वॉली ने बाईं ओर मेसी से एक अच्छी तरह से भारित डिंक्ड पास से निकाल दिया।

सनसनीखेज 24 वर्षीय एमबीप्पे के लिए भी यह एक यादगार रात थी क्योंकि उनके दूसरे गोल ने पीएसजी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में अपना 200वां गोल किया। लक्ष्य के साथ, उन्होंने क्लब के लिए एडिन्सन कैवानी के सर्वकालिक गोल स्कोरिंग रिकॉर्ड की बराबरी की।

रैली का आयोजन: स्वच्छ जल-स्वच्छ मन के तहत निकाली रैली, जल बचाओ संदेश को लेकर यह रैली यकीनन एक अच्छा प्रयास

पेरिसवासी इस महीने की शुरुआत में कूप डी फ्रांस में मार्सिले से 2-1 से हार गए थे, लेकिन रविवार को जीत के साथ फ्रेंच लिग 1 तालिका के शीर्ष पर क्लासिक प्रतिद्वंद्वियों पर आठ अंक का फायदा हुआ।

WFI अध्यक्ष VS पहलवान मामले में नया मोड़: विनेश फोगाट की ओवरसाइट कमेटी के एक सदस्य को हटाने की मांग; तथ्यों को लीक करने के आरोप .

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *