गोहाना में होटल मालिक ने घोंपा चाकू: ग्राहकों के विवाद में 3 पर जानलेवा हमला; दूसरी वारदात में 25 युवकों ने 2 को पीटा

हरियाणा के सोनीपत के गोहाना में बीत रात सड़कों पर खूब मारपीट हुई। होटल में ग्राहकों को लेकर चल रहे झगड़े में जहां एक युवक को दूसरे होटल संचालक और उसके लोगों ने चाकू घोंप दिया, वहीं डंडों और बिटों से घेर कर बुरी तरह से पीटा। एक दूसरी वारदात में पुरानी रंजिश को लेकर कार सवार युवकों का रास्ता रोक कर गाड़ी और बाइकों पर आए 20-25 युवकों ने दो के साथ जमकर मारपीट की। अधमरा छोड़ कर फरार हो गए। सिटी पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज किए हैं।

मशहूर गायक बी प्राक का ‘बढ़ते जाना है’ गाना रिलीज: गृह मंत्री और ओलंपियन नीरज चोपड़ा की वीडियो शामिल; विज ने आभार जताया

होटल को लेकर जान लेने का प्रयास

गोहाना में पहली वारदात ट्रक यूनियन के सामने गली में हुई। यहां पर गामड़ी बुरान के संजय और खंदरई गांव के सुरेंद्र के आमने सामने होटल हैं। इन पर ग्राहकों को लेकर रंजिश बनी हुई है। गांव गामड़ी बुरान के संजय ने बताया कि उनका होटल अच्छा चल रहा है। इसी के चलते सामने वाले दूसरे होटल के मालिक सुरेंद्र रंजिश रखता है। दोनों के बीच कहासुनी हो चुकी है। बीती रात को वह अपना होटल बढ़ा कर साथी दीपक, संदीप के साथ निकला था।

इसी बीच सुरेंद्र 10-12 लड़कों के साथ उनके सामने आ गया। दोनों को घेर कर इन्होंने लाठी-बिटों से हमला कर दिया। बुरी तरह से उनको मारपीट की। इसी बीच संदीप जान बचाकर भाग निकला, लेकिन उसका साथी दीपक चोटों के कारण गली में ही गिर गया। संजय का कहना है कि उसने देखा कि सुरेंद्र ने जेब से चाकू निकालकर दीपक के पेट में घोंप दिया। वह बेहोश होकर गिर गया। उसने भागने का प्रयास किया तो खटीक मोहल्ले की तरफ घेर कर उसे बुरी तरह डंडों से पीटा।

सिटी थाना के ASI विनोद कुमार ने बताया कि संजय की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित विभिन्न आधा दर्जन धाराओं में सुरेंद्र व अन्य पर केस दर्ज कर लिया है। संजय और दीपक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

झूठे केस में नाम लिखाने की रंजिश

गोहाना में ही बीती रात गुढ़ा रोड पर माता वाली गली के पास भी जमकर मारपीट हुई। बलराज नगर में रहने वाले सागर और गुढ़ा गांव के तनुज उर्फ बाबा के परिवार में रंजिश चली आ रही है। सागर ने उसके ताऊ के लड़के के साथ मारपीट के मामले में बाबा ने झूठा नाम केस में लिखा दिया था। इसी को लेकर बोलचाल बंद है। बीती रात को वह अपनी वरना कार में साथियों के साथ जा रहा था।

राजनीतिक सलाहाकार भारत भूषण भारती ने पढ़ा सीएम मनोहर लाल का शोक संदेश

डंडों-बिटों से बुरी तरह से पीटा

गुढ़ा रोड पर माता वाली गली के सामने पहुंचे तो तनुज उर्फ बाबा ने अपनी डस्टर गाडी से उनका रास्ता रोक लिया। इसी बीच 5 बाइकों पर करीब 15-20 लड़के वहां पहुंचे। कुल 25-30 लड़कों ने उनको घेर लिया। इनके हाथों में लाठी, डंडे, फरसे, राड व बिटे थे। इस दौरान उसकी बुआ के लड़के अजय व संजीत भाग निकले। हमलावरों ने उसे व साथी अनुज को घेर लिया। दोनों के साथ मारपीट की गई। वह भी किसी तरह भागा, लेकिन हमलावरों ने अनुज को बुरी तरह से पीटा।

केस दर्ज

सिटी थना के ASI जगबीर ने बताया कि वारदात को लेकर तनुज उर्फ बाबा और इसके 7 अन्य नामजद साथियों पर धारा 148/149/341/323/308/506 IPC के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस छानबीन में लगी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
नूंह में सोने की नकली ईंट के लिए हुआ मर्डर: पुलिस ने पंजाब के 2 युवकों को किया गिरफ्तार; तीसरा साथी अभी फरार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!