मैनचेस्टर यूडीटी लीग कप जीतने के रूप में न्यूकैसल के लिए शोकाकुल

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रविवार को वेम्बली में लीग कप फाइनल में नैदानिक ​​​​2-0 की जीत के साथ लगभग 70 वर्षों के लिए पहली घरेलू ट्रॉफी का दावा करने की न्यूकैसल यूनाइटेड की उम्मीदों को कुचल दिया।

गोहाना में होटल मालिक ने घोंपा चाकू: ग्राहकों के विवाद में 3 पर जानलेवा हमला; दूसरी वारदात में 25 युवकों ने 2 को पीटा

कासेमिरो द्वारा पहले हाफ में देर से किए गए गोल और स्वेन बोटमैन के खुद के गोल ने न्यूकैसल प्रशंसकों की भीड़ को शांत कर दिया, जो मैन यूनाइटेड के छठी बार ट्रॉफी उठाने के लिए राजधानी में उमड़ पड़े।

जबकि अधिकांश बिल्ड-अप 1999 के बाद से एक प्रमुख फाइनल में न्यूकैसल की पहली उपस्थिति के बारे में था, यह एरिक टेन हैग का पुनरुत्थान युनाइटेड था जिसने 2017 में जोस मोरिन्हो के तहत यूरोपा लीग जीतने के बाद क्लब के पहले सिल्वरवेयर का दावा किया था।

पहली छमाही में पक्षों के बीच बहुत कम था, लेकिन अंग्रेजी सीज़न का पहला सिल्वरवेयर छह मिनट के अंतराल में प्रभावी रूप से निर्धारित किया गया था।

WFI अध्यक्ष VS पहलवान मामले में नया मोड़: विनेश फोगाट की ओवरसाइट कमेटी के एक सदस्य को हटाने की मांग; तथ्यों को लीक करने के आरोप

सबसे पहले ब्राजीलियाई कासेमिरो ने 33वें मिनट में ल्यूक शॉ फ्री किक से शानदार लोरिस कैरियस को पछाड़ा और छह मिनट बाद न्यूकैसल की हवा निकल गई जब मार्कस रैशफोर्ड के प्रयास को बोटमैन ने अपने ही गोल में बदल दिया।

दूसरे हाफ में अपने प्रशंसकों की ओर किक मारते हुए न्यूकैसल ने खुद को हरकत में ला दिया और कभी-कभी लेगी दिखने वाली युनाइटेड को वापस पिन कर दिया लेकिन ट्रॉफी के लिए उनका इंतजार जारी रहा।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!