मेरा बायां पैर ठीक हो गया है लेकिन पूरी तरह से फिट होने में कई महीने लगेंगे: आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल

 

ऐस ऑस्ट्रेलिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि जबकि उनके बाएं पैर की चोट ठीक हो गई थी, उन्हें पूर्ण फिटनेस पर वापस आने से पहले “कई महीने” लगेंगे क्योंकि वह आगामी संस्करण की तैयारी कर रहे हैं। आईपीएल।

महेंद्रगढ़ में अखबार विक्रेता ने किया सुसाइड: रोता हुआ आया था घर; फिर कमरे को बंद कर लगाया फंदा, लेन-देन का विवाद

पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के घर में टी 20 विश्व कप से बाहर होने के कुछ दिनों बाद एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी के दौरान एक भयानक दुर्घटना में आरसीबी के खिलाड़ी को बाएं फाइबुला का टूटना हुआ था।

गंभीर चोटों के लिए तत्काल सर्जरी और पुनर्वास की लंबी अवधि की आवश्यकता होती है। मैक्सवेल एकदिवसीय टीम में लौटे, जिसने हाल ही में भारत के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीती थी, और क्रिकेटर अब लगभग दो साल बाद अपने घरेलू मैदान, चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के लिए खेलने के लिए उत्सुक हैं।

31 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल सीजन से पहले सोशल मीडिया पर आरसीबी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में मैक्सवेल ने कहा, “लेग ठीक है। मुझे 100 प्रतिशत होने से पहले कई महीने होने जा रहे हैं। 34 वर्षीय ने कहा कि चोट से उबरने के बाद उन्हें आरसीबी के लिए काम करने की उम्मीद है।

“उम्मीद है कि यह (लेग) टूर्नामेंट के माध्यम से प्राप्त करने के लिए काफी अच्छा है और फिर भी काम करता है।” बायो-बबल में खेलने के दो साल बाद आईपीएल 2023 होम-एंड-अवे प्रारूप में लौटने के लिए तैयार है। COVID-19 महामारी, मैक्सवेल ने कहा कि वह घरेलू प्रशंसकों के सामने खेलने के लिए उत्साहित थे।

जेफ बेजोस की कंपनी ब्लू ओरिजिन 2022 दुर्घटना के बाद ‘जल्द’ अंतरिक्ष उड़ानें फिर से शुरू करेगी

“अंत में कुछ वर्षों के बाद वापस आ रहा है (जैव-बुलबुले के अंदर खेलने का)। यह काफी रोमांचक है और मैं अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं।’

उन्होंने आईपीएल के पिछले संस्करण के दौरान 13 मैचों में 301 रनों का योगदान दिया था और छह विकेट लिए थे।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *