महेंद्रगढ़ में अखबार विक्रेता ने किया सुसाइड: रोता हुआ आया था घर; फिर कमरे को बंद कर लगाया फंदा, लेन-देन का विवाद

मृतक के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे लोग।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक अखबार बेचने का काम करता था। शुक्रवार दोपहर बाद घर आया और रोने लगा। इसके बाद कमरे में जाकर फंदा लिया। शव का शनिवार को नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज किया है। छानबीन जारी है।

महेंद्रगढ़ में अखबार विक्रेता ने किया सुसाइड: रोता हुआ आया था घर; फिर कमरे को बंद कर लगाया फंदा, लेन-देन का विवाद

मां के साथ रहता था

महेंद्रगढ़ में मोहल्ला संगम विहार कॉलोनी निवासी राजेश ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई कुलदीप चामघेडा रोड पर बड़े भाई सुरेंद्र, जो मानसिक रूप से विक्षिप्त है और मां लीला देवी के साथ रहता था। कुलदीप उर्फ मोनू उसके चौथे नंबर के भाई कपिल के साथ अखबार बेचने का काम करता था। शुक्रवार दोपहर बाद रूटीन की तरह अखबार बेचकर घर पर आया और अपना कमरे में जाकर अंदर से बंद कर लिया।

आते ही कमरा बंद किया

राजेश लगभग 3:30 बजे मां के पास गया तो उसे मां ने बताया कि कुलदीप आज रो रहा था। उसने यह कह कर टाल दिया कि मां आप ही उससे पूछ कर बता देना कि इसको क्या दिक्कत है। यह कहकर वह अपने घर पर वापस आ गया। लगभग आधा घंटे के मां ने भाई सुरेंद्र को घर भेजा। सुरेंद्र ने छोटे भाई नवीन की पत्नी ममता को बताया कि कुलदीप दरवाजा नहीं खोल रहा है। मां ने आपको घर बुलाया है।

जेफ बेजोस की कंपनी ब्लू ओरिजिन 2022 दुर्घटना के बाद ‘जल्द’ अंतरिक्ष उड़ानें फिर से शुरू करेगी

गैलरी में लटका मिला

ममता ने घर आकर दरवाजा खटखटाया, लेकिन कुलदीप ने दरवाजा नहीं खोला। सुरेंद्र ने अंदर की कुंडी को तोड़ दिया। जब ममता अंदर गई तब कमरे में कोई नहीं था। ममता ने कमरे की खिड़की में झांक कर देखा तो कुलदीप गैलरी के जाल पर साड़ी से बने फंदे पर लटका हुआ था।

छीन ली थी बाइक

सूचना मिलने के बाद परिवार के अन्य सदस्य मौके पद पहुंचे और कुलदीप काे फंदे से उतारा। उसे लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे, जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुलदीप की मां ने बताया कि 23 मार्च को कुलदीप कह रहा था कि कोई उससे पैसे मांगता है। उसने मेरी मोटरसाइकिल छीन ली थी, लेकिन वापस दे दी है। मुझे पैसों की बहुत सख्त जरूरत है। यदि मैंने पैसे नहीं दिए तो वह लोग मुझे मार डालेंगे।

मेरी मां ने कहा कि तेरे पापा का एटीएम ले जाना, पेंशन आने पर पैसे लौटा देना। उसने मेरे को पूछने पर भी किसी का नाम नहीं बताया। मुझे पूरा शक है कि किसी के द्वारा पैसे के कारण टॉर्चर किए जाने के कारण उसके भाई कुलदीप ने फांसी लगाई है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *