मेदवेदेव ने जेरे को 3 सेटों में हराकर हाले क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया, जैरी ने सितसिपास को हराया

 

डेनियल मेदवेदेव ने हालिया असफलताओं के बाद गति जारी रखी और ग्रास-कोर्ट टूर्नामेंट में लास्लो जेरे को 6-3, 6-7 (5), 6-3 से हराकर हाले ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

पानीपत में अवैध हथियार संग आरोपी गिरफ्तार: दिल्ली के शराब ठेकेदार से था लेनदेन का विवाद; हत्या के लिए UP से खरीदा देसी कट्‌टा

मेदवेदेव दूसरे दौर के मैच को सीधे सेटों में समाप्त कर सकते थे जब उन्होंने दूसरे सेट के टाईब्रेकर में 4-1 की बढ़त ले ली, लेकिन जेरे ने नियंत्रण ले लिया और अगले चार अंक गंवा दिए।

मेदवेदेव फ्रेंच ओपन के पहले दौर में और पिछले हफ्ते लिबेमा ओपन में हारकर बाहर आ रहे हैं, जो सीज़न का उनका पहला ग्रास इवेंट है।

अंबाला में ऑल्टो ने बाइक को मारी टक्कर: सिर में गंभीर चोट लगने से चालक की मौत; मौके से भागा आरोपी ड्राइवर

तीसरे स्थान पर रहने वाला रूसी खिलाड़ी 2021 के बाद पहली बार अगले महीने विंबलडन में वापसी की तैयारी कर रहा है, क्योंकि ग्रास-कोर्ट ग्रैंड स्लैम ने पिछले साल रूसी आक्रमण के कारण रूस और बेलारूस के खिलाड़ियों को प्रतिबंधित कर दिया था। यूक्रेन.

मेदवेदेव का अगला मुकाबला हाले में रॉबर्टो बॉतिस्ता एगुट से होगा, आठवीं वरीयता प्राप्त स्पेनिश खिलाड़ी ने अपने दूसरे दौर के मैच में अमेरिकी ब्रैंडन नकाशिमा को 7-5, 7-6 (2) से हराया।

चिली के खिलाड़ी निकोलस जैरी ने दूसरी वरीयता प्राप्त स्टेफानोस त्सित्सिपास को 7-6 (7), 7-5 से हराकर क्वार्टर फाइनल में घरेलू पसंदीदा अलेक्जेंडर ज्वेरेव के खिलाफ जगह बना ली। नौवीं वरीयता प्राप्त जर्मन खिलाड़ी ने डेनिस शापोवालोव को 6-2, 6-4 से हराया।

इसके अलावा, स्टटगार्ट फाइनलिस्ट जान-लेनार्ड स्ट्रफ ने अपने पहले दौर के मैच में रूसी क्वालीफायर रोमन सफीउलिन को 6-1, 7-6 (4) से हराया।

.रिकी पोंटिंग ने उस्मान ख्वाजा की विदाई का बचाव करते हुए उनका नाम घसीटने के लिए ओली रॉबिन्सन पर पलटवार किया।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *