पानीपत में अवैध हथियार संग आरोपी गिरफ्तार: दिल्ली के शराब ठेकेदार से था लेनदेन का विवाद; हत्या के लिए UP से खरीदा देसी कट्‌टा

हरियाणा में पानीपत पुलिस की CIA-2 टीम ने अवैध देसी कट्‌टा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी की पहचान बलदेव पुत्र दलीप निवासी जाखौदा झज्जर के रूप में हुई है। आरोपी बलदेव के खिलाफ समालखा थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की गई।

पानीपत में अवैध हथियार संग आरोपी गिरफ्तार: दिल्ली के शराब ठेकेदार से था लेनदेन का विवाद; हत्या के लिए UP से खरीदा देसी कट्‌टा

6 महीने पहले खरीदा था हथियार
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी ने बताया कि उसकी दिल्ली के मुंडका निवासी शराब ठेकेदार जयभगवान के साथ पैसों के लेनदेन के विवाद के चलते रंजिश चल रही है। रंजिश के चलते वह उक्त देसी कट्‌टा करीब 6 महीने पहले UP में एक अज्ञात युवक से खरीदकर लाया था।

पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ करने के बाद गुरुवार को आरोपी बलदेव को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

गुप्त सूचना पर आया काबू
CIA-2 प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि उनकी टीम बुधवार देर शाम गश्त के दौरान गांव बुड़शाम चौक पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक बुड़शाम नहर पुल के पास घूम रहा है। युवक के पास अवैध हथियार होने की संभावना है।

पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर उसे काबू कर किया। तलाशी लेने पर आरोपी की पहनी हुई पेंट की जेब से एक देसी कट्‌टा बरामद हुआ। कट्‌टा को खोलकर जांच की तो अनलोड मिला।

 

खबरें और भी हैं…

.हरियाणा में सशर्त मिलेगा प्रमोशन में रिजर्वेशन: ​​​​​​​मेंनटेन करना होगा रोस्टर; बनाना होगा हर कैडर का डाटा, अधिकारी की भी जिम्मेदारी तय

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *