अंबाला में ऑल्टो ने बाइक को मारी टक्कर: सिर में गंभीर चोट लगने से चालक की मौत; मौके से भागा आरोपी ड्राइवर

हरियाणा के अंबाला जिले में रिश्तेदारी से बाइक पर वापस लौट रहे व्यक्ति को ऑल्टो कार ने टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोट लगने से व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त गांव भुखड़ी निवासी जसवंत सिंह के रूप में हुई है। एक्सीडेंट मुलाना थाना के अंतर्गत आने वाले गांव झाड़ूमाजरा के पास हुआ। आरोपी कार चालक थोड़ी देर तो रुका, लेकिन मौके का फायदा उठा फरार हो गया।

आईओसी ने मुक्केबाजी शासी निकाय को ओलंपिक से हटा दिया, लेकिन यह खेल अभी भी पेरिस खेलों में शामिल रहेगा

भुखड़ी निवासी नरेंद्र कुमार ने बताया कि वह शाम को मुलाना में था और उसका चाचा जसवंत सिंह गांव कुलपुर गए हुए थे। बुधवार रात उसकी जसवंत सिंह से बात हुई थी। जसवंत ने उसे बताया था कि वह वापस अपने घर लौट रहा है। उसके चाचा के मुलाना पहुंचने के बाद दोनों गांव की ओर बाइक पर रवाना हुए थे।
मुलाना एरिया में हुआ एक्सीडेंट
नरेंद्र ने बताया कि उसका चाचा आगे-आगे बाइक पर चल रहा था। जैसे ही वे सैनी स्विट्स से थोड़ा आगे झाडूमाजरा के पास पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार एक ऑल्टो कार आई, जिसने सीधी उसके चाचा की बाइक को टक्कर मार दी। उसके चाचा के सिर से खून बहने लगा था। आरोपी कार चालक थोड़ी देर वहां रुका और फिर मौके का फायदा उठा फरार हो गया। वह राहगीरों की मदद से उसके चाचा को मुलाना मेडिकल कॉलेज ले गया। यहां डॉक्टरों ने उसके चाचा को मृत घोषित कर दिया। मुलाना थाना पुलिस ने ऑल्टो कार नंबर HR75-0723 के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर से पूछा कि वह ऑनलाइन नफरत से कैसे निपटता है, भारी जुर्माने की धमकी देता है – न्यूज18

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *