मुझे बहुत आश्चर्य होगा अगर यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है: केविन पीटरसन

 

जबकि अटकलें जारी हैं कि एमएस धोनी के लिए चल रहा इंडियन प्रीमियर लीग सीजन आखिरी है, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन अन्यथा मानते हैं।

शहरों की तर्ज पर होगा गांवों का विकास: देवेन्द्र सिंह बबली

बेटवे के लिए अपने हालिया कॉलम में, पीटरसन ने कहा है कि अगर आईपीएल 2023 चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का आखिरी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट टूर्नामेंट है तो उन्हें बेहद आश्चर्य होगा।

“मैं रविवार को धोनी के लैप ऑफ ऑनर के लिए वहां गया था, और यह देखना अविश्वसनीय था कि स्टेडियम पूरी तरह से कैसे भरा हुआ है। मुझे बेहद आश्चर्य होगा अगर यह उनका आखिरी सीजन है। मुझे लगता है कि यह प्रभाव खिलाड़ी नियम वास्तव में उसे काफी मदद करता है, जहां वह 20 ओवर रख सकता है और जहां भी बल्लेबाजी करना चाहता है, बल्लेबाजी कर सकता है, ”पीटरसन ने अपने कॉलम में लिखा।

चीनी हैकर्स इंटरनेट राउटर्स का शोषण कर रहे हैं, नेटवर्क से समझौता करने के लिए मैलवेयर इंस्टॉल कर रहे हैं: रिपोर्ट

“वह एक कप्तान के रूप में अपने फैसलों से टीम को बेहतर बनाता है, और उसकी कीपिंग जबरदस्त रही है। ऐसा नहीं है कि वह बल्लेबाजी की स्थिति को ऊपर ले जाता है, क्योंकि वह कुछ गेंदों को मारने के लिए सात, आठ या नौ पर आता है। उसके पास आठ या नौ महीने के आराम का अवसर होगा, वह अपने घुटने को ठीक करेगा, और खुद को फिट और दूसरे सीज़न के लिए तैयार करेगा। मुझे उम्मीद है कि यह आखिरी बार नहीं होगा जब हम धोनी को देखेंगे, और मुझे पता है कि देश में हर कोई चाहता है कि वह एक और सीजन खेले।”

रविवार को धोनी यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में लैप ऑफ ऑनर का नेतृत्व करेंगे चेन्नईका अंतिम घरेलू खेल।

मैच के बाद पीटरसन के साथ खड़े सुनील गावस्कर धोनी की ओर दौड़े और ऑटोग्राफ मांगे।

“जब मुझे इसके बारे में पता चला चेन्नई सुपर किंग्स और एमएस धोनी चेपॉक में सम्मान की गोद लेने जा रहे हैं, मैंने एक विशेष स्मृति बनाने का फैसला किया, “गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

‘नियम आपको ऐसा करने की इजाजत देते हैं…कोई चीटिंग नहीं है’: क्रुणाल पांड्या के रिटायर्ड हर्ट कॉल पर रविचंद्रन अश्विन ने तंज कसा

“इसीलिए मैं धोनी का ऑटोग्राफ लेने के लिए एमएसडी की ओर भागा। चेपक में यह उनका आखिरी घरेलू मैच था। बेशक अगर सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती है तो उसे यहां खेलने का मौका मिलेगा। लेकिन मैंने उस पल को खास बनाने का फैसला किया।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *