मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 5 मई को रोहतक जिले से करेंगे राज्य स्तरीय टेबलेट वितरण समारोह का शुभारम्भ

वीडियों कॉन्फ्रैसिंग के जरिए सभी जिलों के छात्र एवं छात्राओं से करेंगे बातचीत

जींद के विधायक डॉ. कृष्ण लाल मिढ़ा होंगे मुख्य अतिथि : जिला शिक्षा अधिकारी मदन सिंह चौपड़ा

एस• के• मित्तल   
जींद, जिला शिक्षा अधिकारी मदन सिंह चौपड़ा ने बताया कि ई- अधिगम योजना (एडवासं डिजिटल हरियाणा इनिशियेटिव ऑफ गर्वनमेंट विद अडाप्टिव मॉडयूलस ) के तहत 5 मई को दसवीं तथा बारहवीं कक्षा में पढऩे वाले छात्र एवं छात्राओं को टेबलेट वितरण करने का कार्य किया जाएगा।
इस दिन हरियाणाा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल रोहतक स्थित महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय के टैगोर ऑडिटोरियम से विद्यार्थियों को टेबलेट वितरण कर इस योजना का शुभारम्भ करेंगे और सभी जिलों के छात्र एवं छात्राओं से विडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत भी करेंगे।
जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि इस कड़ी में 5 मई को जिला स्तरीय टेबलेट वितरण समारोह का आयोजन गर्ल सीनियर सैकेण्डरी स्कूल जींद में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस जिला स्तरीय कार्यक्रम में जींद के विधायक डॉ. कृष्ण लाल मिढ़ा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम में डीसी डॉ. मनोज कुमार, अतिरिक्त उपायुक्त साहिल गुप्ता समेत कई गणमान्य व्यक्ति भी शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि जिला में करीब 2097 बच्चों को ये टेबलेट वितरित किए जाएंगे और साथ ही दसवीं तथा बाहरवीं कक्षा को पढ़ाने वाले शिक्षकों को भी टेबलेट दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *