चुरू से भिवानी आई बारात के साथ आए थे 3 युवक; खेत में बने टैंक में नहाने उतरे, तीनों की डूबने से मौत

 

भिवानी. राजस्थान से भिवानी के लोहारू क्षेत्र के सिंघानी गांव आई एक बारात में बड़ा हादसा हो गया, बारात के साथ आए तीन युवकों की खेत में बने पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद शादी में ख़ुशियों की जगह मातम छा गया. बता दें कि राजस्थान के चुरू जिले के गांव खबरपुर से बारात लोहारू के सिंघानी गांव में आई थी. गर्मी अधिक होने के कारण बारात में आए 3 युवक पास के खेत में बने पानी के टैंक में नहाने के लिए उतर गए. उन्हें तैरना नहीं आता था, जिस वजह से तीनों की टैंक में डूबने से मौत हो गई.

5 मई तक ग्रुप डी में चयनित खिलाड़ी अपना खेल ग्रेडेशन नम्बर करवा सकते है दर्ज : कुमारी संतोष धीमान

चुरू राजस्थान से बारात के साथ भिवानी आए तीन युवक पानी के टैंक में नहाने उतरे, डूबने से हो गई मौत.

मृतकों में कृष्ण पुत्र सुभाष, राहुल पुत्र सतवीर तथा मंदीप पुत्र ताराचंद गांव खबरपुर जिला चूरु राजस्थान के रहने वाले थे. मृतक तीनों युवक 20-22 वर्ष की उम्र के थे. जैसी ही ये सूचना मिली तो शादी की सारी ख़ुशियां मातम में बदल गई. आनन फ़ानन में तीनों को अस्पताल ले ज़ाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

 

लखीमपुर रवाना होने से पहले किसानों की चेतावनी, मामले में हो कड़ी कार्रवाई, नहीं तो लेंगे बड़ा फैसला

 बारात में आए थे तीनों युवक, डूबने से मौत 

लोहारू थाना प्रभारी विद्यानंद ने बताया कि राजस्थान के चुरू जिले से खबरपुर गांव से सिंघानी गांव में बारात आई थी. तीनों युवक गांव के खेतों में बने तालाब में नहाने गए थे और तैरना नहीं आता था. डूबने से इनकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *