मुकद्दमें वापिस लेने की मांग को लेकर गौभक्तों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        गौ रक्षकों पर दर्ज मुकद्दमों को वापिस लेने की मांग को लेकर मंगलवार को गौभक्तों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सफीदों के एसडीएम सत्यवान सिंह मान को सौंपा। ज्ञापन देने आए विश्व हिंदू परिषद जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा, नंदी गौसेवा धाम के अध्यक्ष योगी दीपक चौहान, गौभक्त नीटू धीमान, सुमित, मनीष, राहुल, पारस, अजय, केशव, दीपक, श्रीनिवास व संदीप सहित अनेकों गौभक्तों का कहना था कि हरियाणा के भिवानी के लोहारू में एक जली हुई गाड़ी में कुछ नर कंकालों का मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है।
यह आग किसी दुर्घटना में लगी या किसी ने लगाई है, यह अभी इसकी जांच बाकी है लेकिन राजस्थान पुलिस द्वारा पहले से ही गौ रक्षकों पर मुकद्दमें दर्ज कर दिए गए हैं। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार वोट बैंक की राजनीति के लिए ऐसा कर रही है। राजस्थान सरकार की इस प्रकार की राजनीति से प्रेरित कार्रवाई किसी भी प्रकार से उचित नहीं है।
उन्होंने सरकार से मांग की कि इस मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए, जांच पूरी होने तक किसी व्यक्ति को केवल इस आधार पर गिरफ्तार ना किया जाए कि उसका नाम गौ तस्करों ने लिया है और जांच पूरी होने पर दोषियों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं उन्होंने मांग रखी कि गौरक्षक श्रीकांत की पत्नी के गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने वाले दोषी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *