मीडियाटेक चिपसेट के साथ भारत में लॉन्च हुआ Lava Blaze 5G फोन: कीमत, फीचर्स

 

लावा ब्लेज़ 5G भारत में 10,000 रुपये से कम में आता है

लावा ने पिछले महीने इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2022 इवेंट में फोन का अनावरण किया था, और अब यह खरीदारों के लिए उपलब्ध होगा।

लावा ने पिछले महीने अपने किफायती 5G फोन के बारे में बात की है, और अब हमारे पास आखिरकार डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी है कि यह क्या प्रदान करता है और यह कैसे सबसे किफायती 5G फोन बन जाता है जिसे आप खरीद सकते हैं। भारत तुरंत। लावा फोन को पावर देने के लिए मीडियाटेक 5जी चिप का इस्तेमाल कर रही है और हमने इस डिवाइस को पहली बार अक्टूबर में इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2022 इवेंट में देखा था।

फतेहाबाद में CET एग्जाम में कराई नकल: इंविजिलेटर एक परीक्षार्थी से पूछ दूसरे को बताता CCTV में कैद; HSSC अब करेगा कार्रवाई

लावा ब्लेज़ 5G भारत कीमत

Lava Blaze 5G की कीमत 9,999 रुपये है लेकिन कंपनी का कहना है कि यह शुरुआती कीमत है। आप इस पैसे का भुगतान 4GB + 128GB के सिंगल वैरिएंट के लिए करते हैं जो मौजूदा बाजार में काफी अच्छा है। लावा यह नहीं बताता कि शुरुआती कीमत कब खत्म होगी, लेकिन संभावना है कि आने वाले महीनों में कीमतों में बदलाव किया जाएगा।

लावा ब्लेज़ 5जी के फीचर्स

लावा ब्लेज़ 5जी वास्तव में अपने डिजाइन के साथ आपका ध्यान आकर्षित नहीं करता है और इस कीमत के लिए, ज्यादातर लोगों को इससे कोई आपत्ति नहीं होगी। इसमें एक फ्लैट एज डिज़ाइन है और स्क्रीन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। आपको पीछे की तरफ एक मॉड्यूल के अंदर तीन कैमरे और 90Hz की उच्च ताज़ा दर मिलती है जो फोन के उपयोग को आसान बनाती है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ है जो कि विस्तार योग्य है। आप वस्तुतः रैम को 7GB (आंतरिक मेमोरी के साथ) तक बढ़ा सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=/fkBnBZH_9Uo

लावा ब्लेज़ 5जी को एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ पेश कर रहा है, और इसमें 6.51 इंच का एचडी+ रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है। लावा ने डिवाइस के लिए एंड्रॉइड ओएस अपडेट के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि निकट भविष्य में इसे एंड्रॉइड 13 मिल जाएगा।

पंचकूला में रोड एक्सीडेंट में महिला की मौत: परशुराम चौक पर साइकिल से जा रही थी; ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचल दिया

डिवाइस के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि 5G सपोर्ट, Lava Blaze 5G भारत में 8 बैंड को सपोर्ट करता है, जिसमें n77 और n78 बैंड शामिल हैं जिनका ज्यादातर देश में उपयोग किया जाएगा। फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसे 5G नेटवर्क को आसानी से हैंडल करना चाहिए। इमेजिंग के मोर्चे पर, Lava Blaze 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें दो और सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर शामिल है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का स्नैपर है।

सिग्नल अब उपयोगकर्ताओं को कहानियों को अनुकूलित करने की अनुमति देता है, कभी भी हटा सकता है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *