मार्शल मिडलटन पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर भारत में लॉन्च: पूरी जानकारी

 

नया पोर्टेबल मार्शल स्पीकर भारी आवाज का वादा करता है

भारत में नया मार्शल पोर्टेबल स्पीकर मल्टी-डायरेक्शनल साउंड क्वालिटी के साथ स्थानिक ऑडियो सपोर्ट लाता है।

मार्शल ने इस महीने भारत में नए मिडलटन पोर्टेबल स्पीकर को लॉन्च करके अपने स्पीकर लाइनअप को नया रूप दिया है। कंपनी का कहना है कि यह सबसे भारी पोर्टेबल साउंड स्पीकरों में से एक है जिसमें क्वाड स्पीकर हैं और यह पानी और धूल के खिलाफ स्थायित्व प्रदान करता है। मिडलटन का डिज़ाइन पिछले पुनरावृत्तियों से अपने सौंदर्यशास्त्र को उधार लेता है लेकिन हम सभी मार्शल उत्पादों की तरह ध्वनि की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

नारनौल में 4 जेबकतरे गिरफ्तार: सचिन पायलट के प्रोग्राम में लोगों की जेबें तराशीं, चारों राजस्थान के रहने वाले, अभी रहते जयपुर में

भारत में मार्शल मिडलटन स्पीकर की कीमत

मार्शल मिडलटन स्पीकर की कीमत 31,999 रुपये है और तब भी यह देश में खरीदे जा सकने वाले सबसे सस्ते मार्शल स्पीकर्स में से एक है।

मार्शल मिडलटन स्पीकर विशेषताएं

मार्शल स्पीकर की एक अनूठी डिजाइन पहचान होती है जिसमें काले रंग का शरीर ढंका होता है और जाल के केंद्र में मार्शल ब्रांडिंग होती है। कंपनी ने IP67 रेटिंग के कारण स्पीकर को टिकाऊ बनाने के लिए धीरे-धीरे बदलाव किए हैं जो इसे पानी और धूल से बचाता है। ब्रांड स्पीकर बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्रियों को भी बदल रहा है और पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक उन सामग्रियों का एक हिस्सा है जिनका उपयोग मिडलटन स्पीकर बनाने के लिए किया जाता है।

IPL 2023: अजिंक्य रहाणे का भगदड़, एमएस धोनी की धूमधाम ने CSK को KKR को अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचाने में मदद की

साउंड क्वालिटी की बात करें तो मार्शल ने स्पीकर को क्वाड-सेटअप से लैस किया है जिसमें ट्रू स्टीरियोफोनिक तकनीक है जो जाहिर तौर पर कई दिशाओं में स्टीरियो साउंड प्रदान करती है। आप मार्शल से ऐप के माध्यम से अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर तुल्यकारक को ट्यून कर सकते हैं और नए अपडेट के माध्यम से आने वाली नई सुविधाओं का पता लगा सकते हैं।

मिडलटन स्पीकर का वजन 1.8 किलोग्राम है जो इतना भारी नहीं है और आपके पास एक बैटरी है जो 20 घंटे से अधिक समय तक चल सकती है। आप अन्य उपकरणों को चार्ज करने के लिए स्पीकर को पावर बैंक के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं।

मार्शल के पास खरीदारों के लिए बाजार में एक्टन, स्टैनमोर और वॉबर्न स्पीकर भी हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *