माइक्रोसॉफ्ट विंडोज़ मेल, कैलेंडर ऐप्स को नए आउटलुक ऐप से बदलेगा: और जानें –

 

यूजर्स को नया आउटलुक ऐप मुफ्त में मिलेगा क्योंकि इसके लिए किसी सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी।

नए आउटलुक ऐप का परीक्षण करने के लिए, इसे स्वचालित रूप से इंस्टॉल करने और मेल ऐप से अपनी सेटिंग्स आयात करने के लिए विंडोज मेल के ऊपरी दाएं कोने में टॉगल पर क्लिक करें।

माइक्रोसॉफ्ट ने उपभोक्ताओं और एंटरप्राइज़ ग्राहकों को सूचित करना शुरू कर दिया है कि विंडोज मेल और कैलेंडर ऐप 2024 में बंद हो जाएंगे, और उन्हें नए आउटलुक ऐप का परीक्षण शुरू करना चाहिए।

‘कुछ हद तक चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की याद आ गई’: इमर्जिंग एशिया कप 2023 में पाकिस्तान द्वारा भारत को हराने के बाद दिनेश कार्तिक

“2024 की शुरुआत में, नए विंडोज़ 11 डिवाइस विंडोज़ के लिए नए आउटलुक के साथ डिफॉल्ट मेलबॉक्स एप्लिकेशन के रूप में सभी के उपयोग के लिए निःशुल्क भेजे जाएंगे। माइक्रोसॉफ्ट ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, मेल और कैलेंडर एप्लिकेशन 2024 के अंत तक माइक्रोसॉफ्ट स्टोर में डाउनलोड के माध्यम से उपलब्ध रहेंगे।

मूल रूप से विंडोज 10 के लिए विकसित, विंडोज मेल और कैलेंडर अंतर्निहित विंडोज एप्लिकेशन हैं जो ईमेल प्राप्त करने और घटनाओं, कार्यों और नियुक्तियों को शेड्यूल करने के लिए उपयोग में आसान इंटरफ़ेस प्रदान करते हैं।

नए आउटलुक ऐप का परीक्षण करने के लिए, इसे स्वचालित रूप से इंस्टॉल करने और मेल ऐप से अपनी सेटिंग्स आयात करने के लिए विंडोज मेल के ऊपरी दाएं कोने में टॉगल पर क्लिक करें।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ताओं को विंडोज़ के लिए नए आउटलुक में निर्मित उन्नत एआई के साथ बेहतर ईमेल लिखने को मिलेगा, जिससे उन्हें प्रभावशाली, स्पष्ट, गलती-मुक्त संदेश लिखने में मदद मिलेगी।

 

कंपनी के मुताबिक, यूजर्स को नया आउटलुक ऐप मुफ्त मिलेगा क्योंकि इसके लिए किसी सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी।

नया ऐप उपयोगकर्ताओं को महत्वपूर्ण बातचीत पर नज़र रखने के लिए याद दिलाने में भी मदद करेगा।

इस बीच, माइक्रोसॉफ्ट ने माइक्रोसॉफ्ट 365 के लिए अपने एआई-इन्फ्यूज्ड कोपायलट की कीमत की घोषणा की है, जिसकी लागत व्यावसायिक खातों के लिए प्रति उपयोगकर्ता प्रति माह 30 डॉलर होगी।

सभी समाज महापुरुषों की जयंतियां मिलकर मनाएं: विजयपाल सिंह सम्मेलन में हुई महापुरूषों की जयंतिया मनाने पर चर्चा

माइक्रोसॉफ्ट ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, “माइक्रोसॉफ्ट 365 कोपायलट व्यापक रूप से उपलब्ध होने पर वाणिज्यिक ग्राहकों के लिए 30 डॉलर प्रति उपयोगकर्ता प्रति माह के हिसाब से माइक्रोसॉफ्ट 365 ई3, ई5, बिजनेस स्टैंडर्ड और बिजनेस प्रीमियम ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।”

कंपनी के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट 365 कोपायलट एंटरप्राइज-ग्रेड सुरक्षा, गोपनीयता, पहचान, अनुपालन और जिम्मेदार एआई के लिए कंपनी के विश्वसनीय और व्यापक दृष्टिकोण पर बनाया गया है, जो इसे एंटरप्राइज-रेडी बनाता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *