रोहतक की JLN नहर में डूबे 2 दोस्त: गर्मी से परेशान होकर नहाने गए थे; एक बाहर निकला, दूसरा तेज बहाव में लापता, NDRF कल ढूंढेगी

हरियाणा के रोहतक में शनिवार शाम को दो युवक जवाहर लाल नेहरू (JLN​​​​) नहर में डूब गए। हादसा नहर के पहरावर हेड पर हुआ जहां दोनों युवक नहाने पहुंचे थे। दोनों युवक दोस्त हैं। हादसे के बाद एक युवक तो किसी तरह नहर से बाहर निकलने में कामयाब हो गया लेकिन दूसरा तेज बहाव में बह गया। हादसे की जानकारी मिलते ही युवकों के परिवारवालों के अलावा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लापता युवक को ढूंढने के लिए नहर में गोताखोर उतारे, लेकिन रात 10 बजे तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया।

वैदिक यज्ञ के साथ 2 दिवसीय महिला लघु गुरुकुल शुरू सब सुखों का आधार ही विद्या है: आचार्य डा. सुमन

जसिया गांव के राजेंद्र नगर में रहने वाले 22 साल के अंकित और उसके दोस्त सागर ने शनिवार को दिनभर पड़ी गर्मी के बाद नहर में नहाने का प्रोग्राम बनाया। दोनों दोस्त शाम को JLN नहर के पहरावर हेड पर पहुंचे और कपड़े वगैरह उतारकर नहर में छलांग लगा दी। नहर में पानी के तेज बहाव के कारण दोनों का संतुलन बिगड़ गया और पानी में बहने लगे। इस बीच सागर किसी तरह खुद को संभालते हुए नहर से बाहर आने में कामयाब हो गया लेकिन 22 साल का अंकित ऐसा नहीं कर सका और तेज बहाव के साथ ही बह गया।

अंधेरे की वजह से सर्च में दिक्कत
नहर से निकलने के बाद सागर ने शोर मचाया और आसपास के लोगों के अलावा पुलिस और अपने परिवारवालों को हादसे की जानकारी दी। दोनों युवकों के परिवार के सदस्यों के अलावा पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोकल गोताखोरों को नहर में उतारा लेकिन अंधेरा हो जाने और पानी के तेज बहाव की वजह से अंकित का कुछ पता नहीं चल पाया। रात का समय और पहरावर हेड पर अंधेरा होने की वजह से भी रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आती रही।

यमुनानगर में पावर हाउस पर प्रदर्शन, रोड जाम: हमीदा में पूरा दिन नहीं आयी बिजली; लोगों ने झेली पानी की किल्लत, जताया रोष

NDRF टीम ढूंढेगी
रोहतक के शिवाजी कॉलोनी थाने के इंचार्ज देशराज ने बताया कि रात का समय और अंधेरे की वजह से तलाश जारी नहीं रखी जा सकती। अंकित की तलाश के लिए NDRF टीम को मैसेज भेज दिया गया है। रविवार सुबह NDRF की टीम पहुंचने के बाद नहर में दोबारा सर्च शुरू की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.सीएमओ ने नागरिक अस्पताल का दौरा करके व्यवस्थाओं को जांचा नागरिक अस्पताल को सफेद हाथी से भागता हुआ टाईगर बना देंगे: सीएमओ गोपाल गोयल सफीदों नागरिक अस्पताल को मिलेगी सीबीसी व आटोमैटिक एनालाईजर मशीन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *