महिला नैशनल फुटबॉल चैम्पियनशिप में चैम्पियन बनने से चुकी हरियाणा की टीम, पाया दूसरा स्थान अक्टूबर में गोवा में होने वाले राष्ट्रीय खेलों के लिए किया क्वालीफाई

एस• के• मित्तल   
जींद,      अमृतसर में आयोजित 27वीं सीनियर महिला नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप 2022-23 में हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन की टीम चैम्पियनशिप बनने से चूक गई। बुधवार देर शाम को हुए मैच में हरियाणा की टीम तमिलनाडु से हार गई। हरियाणा की टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए चैम्पियनशिप में दूसरे स्थान पर रही जो कि हरियाणा की टीम का अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन रहा है।
हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन के शानदार प्रदर्शन पर अनेकों संस्थाओं व खेल प्रेमियों ने बधाई दी है। इस चैंपियनशिप में हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन ने सात मैच खेले। जिसमें हरियाणा ने पांच मैच जीते है और एक मैच ड्रा रहा है और आखिरी फाइनल में कड़े मुकाबले में हार हुई। हरियाणा की टीम कैप्टन रितु की अगुवाई में टीम चैम्पियनशिप में दूसरे स्थान पर रही। इस चैंपियनशिप में मैनेजर के तौर पर टीम के साथ गए जाने माने फुटबॉलर आनन्द ईशो ने बताया कि हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के नेतृत्व में टीम का चयन कर इस 27वीं सीनियर महिला नेशनल फुटबॉल चैम्पियनशिप में अपना शानदार प्रदर्शन किया। आनंद ईशो ने बताया कि अब तक इस चैंपियनशिप में हरियाणा की टीम ने सात मैच खेले।
हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन की टीम ने अब तक का अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए सात में से पांच मैच जीते और एक ड्रा रहा। जबकि फाइनल में टीम कड़े मुकाबले में तमिलनाडु से हार गई। उन्होने बताया हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन की टीम अक्टूबर माह में गोवा में होने वाले राष्ट्रीय खेलों के लिए क्वालीफाई हो गई है। टीम का यह अच्छा प्रदर्शन हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के कुशल नेतृत्व के कारण हो पाया है। इस मौके पर उनके साथ फिजियो ड़ाॅ• चांदनी, हेड कोच मीरा, कॉर्डिनेटर ओम तंवर, असिस्टेंट मैनेजर बंटी भाटिया भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *