मन की बात कार्यक्रम सुनने से मिलती है नई ऊर्जा: योगेश कुमार युवाओं ने सुना मन की बात कार्यक्रम

एस• के• मित्तल   
सफीदों,  नगर के रेलवे रोड पर स्थित भाजपा कार्यालय में युवाओं ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कैप्टन योगेश कुमार की अगुवाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनी। मन की बात कार्यक्रम को लेकर विशेष एलईडी की व्यवस्था की गई थी। मन की बात कार्यक्रम के उपरांत कैप्टन योगेश कुमार ने युवा कार्यकर्त्ताओं की बैठक ली और आगामी रणनीति पर विस्तार से चर्चा की। अपने संबोधन में कैप्टन योगेश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के प्रत्येक नागरिक से जुड़ने के लिए मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत की।
इस कार्यक्रम को लाखों-करोड़ों लोग व युवा देखते है और प्रेरित होते है। इन कार्यक्रमों से हर बार लाखों लोगों का जुडाव होता है और देश की प्रगति में योगदान देने के लिए नया मार्ग भी मिलता है। उन्हे सफीदों विधानसभा क्षेत्र के हर गांव व कस्बे में युवाओं, बुजुर्गों, महिलाओं समेत अन्य सभी वर्गों का प्यार व समर्थन मिल रहा है और उन्हे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। मुझे लोगों के दिल और दिमाग में जगह मिल रही है। मैं जहां भी जाता हूं लोग मुझे भरपूर सहयोग दे रहे हैं और उनसे जुड़ रहे हैं। योगेश कुमार ने कहा कि वे राजनीति से ऊपर उठकर भाईचारे के साथ लोगों से मिलजुल रहे हैं।
उनके द्वारा सफीदों इलाके के घर-घर जाकर लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में जागृत किया जा रहा है, ताकि जनता उनका लाभ प्राप्त कर सके। उन्होंने कहा कि 22 तारीख को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलाल की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा समारोह ने पूरे देश को एकजुट और राममय कर दिया है। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार हैट्रिक लगाएंगे और तीसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *