एसबीआई बैंक के बाहर दंपत्ति की आंखों में मिर्च डालकर लूट का मामला सीआईए सफीदों ने 4 युवकों को किया काबू

44000 रुपए नकद, मोबाईल फोन व बैग छीनकर भागे थे आरोपी

एस• के• मित्तल   
सफीदों,  सीआईए स्टाफ सफीदों ने एसबीआई बैंक हाट रोड सफीदों से 20 जनवरी को एक बुजुर्ग दंपत्ति से आंखो मे मिर्च डालकर नकदी, मोबाईल फोन व बैग छीनने के मामलें में 4 आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी युवकों की पहचान अंकित निवासी बागडू कलां, तुलसी उर्फ डेविल व आशिष उर्फ काला निवासी ढाणा कलां व हिमांशु उर्फ बाबा निवासी ढाणा खुर्द (हिसार) के रुप में हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए इंचार्ज एएसआई कमल सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ सफीदों की एक टीम एएसआई जलोरा सिंह के नेतृत्व में नजदीक रेलवे स्टेशन सफीदों मौजूद थी कि उनको सुचना मिली कि एसबीआई बैंक के पास से आंखो में मिर्च डालकर नकदी, मोबाईल फोन छीनने के आरोपी ईको वैन में गैस गोदाम रोड सफीदों की तरफ आएंगे।
जिस पर उच्चाधिकारियों को सुचित करके सीआईए टीम ने नजदीक गैस गोदाम रोड़ पर नाकाबंदी करके एक ईको गाड़ी में 4 युवकों को काबू कर लिया। पुछताछ करने पर युवकों की पहचान अंकित निवासी बागडू कलां, तुलसी उर्फ डेविल व आशिष उर्फ काला निवासियान ढाणा कलां व हिमांशु उर्फ बाबा निवासी ढाणा खुर्द (हिसार) के रुप में हुई। आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हे अदालत में पेश करके पुलिस रिमाण्ड हासिल किया। आरोपियों से टीम ने 20 जनवरी की वारदात में प्रयोग की गई ईको वैन, मोबाईल फोन बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कई वारदातों का खुलासा किया है। आरोपियों से 20 जनवरी को ही पानीपत के पास गांव बुढशाम टी. प्वाईंट शराब के ठेका के सैल्समैन को चोटे मारकर नकदी छीनने की वारदात व 22 जनवरी की रात गांव कालवा पैट्रोल पम्प से मोटरसाईकिल चोरी करने समेत अन्य वारदातों का खुलासा किया है।
बता दें कि सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव हाट निवासी बलबीर सिंह ने कहा कि 20 जनवरी को वह अपनी पत्नी सावित्री के साथ दोपहर पौने 2 बजे हाट रोड सफीदों स्थित भारतीय स्टेट बैंक में बैंक किसी कार्य से आया था। जब मैं बैक का कार्य करके बाहर निकला और हम एटीएम के पास अपनी खड़ी हुई बाईक के पास पहुंचे तो तभी वहां खड़े दो नौजवान लड़कों में से एक ने मेरी आंखों में मिर्च का पाऊडर फैंक दिया और दुसरे लड़के ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। इसके अलावा मेरे गले में पहने हुए बैग में से 44000 रूपए व मेरा फोन जबरदस्ती मुझसे छीन लिया। मेरी पत्नी द्वारा बचाव करने पर एक लड़के ने मेरी पत्नी को सड़क पर धक्का दे दिया तथा मेरा बैग छीनकर हाट गांव की तरफ भाग गए। जिस पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *