मंदी की आशंका के बावजूद बम्बल ने पहली तिमाही के राजस्व अनुमानों को पीछे छोड़ दिया

 

ऑस्टिन, टेक्सास स्थित कंपनी ने $ 254 मिलियन और $ 258 मिलियन के बीच चालू-तिमाही राजस्व का अनुमान लगाया है। (छवि: भौंरा / ट्विटर)

Refinitiv के आंकड़ों के अनुसार, कंपनी ने 31 मार्च को समाप्त तिमाही में $242.9 मिलियन का राजस्व दर्ज किया, जबकि विश्लेषकों का $241.0 मिलियन का अनुमान था।

बम्बल इंक ने गुरुवार को पहली तिमाही के राजस्व अनुमानों को पीछे छोड़ दिया, क्योंकि इसके डेटिंग ऐप पर उपयोगकर्ता का खर्च एक मंदी के बावजूद मजबूत बना हुआ है, इसके शेयरों में आफ्टरमार्केट ट्रेडिंग में 4.6% की बढ़ोतरी हुई है।

iPhone की बिक्री और सेवाओं के राजस्व के लिए Apple की कमाई ने पूर्वानुमान को पीछे छोड़ दिया

Refinitiv के आंकड़ों के अनुसार, 31 मार्च को समाप्त तिमाही में कंपनी ने $242.9 मिलियन का राजस्व दर्ज किया, जबकि विश्लेषकों का $241.0 मिलियन का अनुमान था।

“तारीफ” जैसी नई सुविधाएँ, जो उपयोगकर्ताओं को कनेक्ट करने का निर्णय लेने से पहले एक नोट भेजकर संलग्न करने की अनुमति देती हैं, ने कंपनी को उच्च मुद्रास्फीति और बढ़ती ब्याज दरों से निपटने में मदद की है।

रिपोर्ट की गई तिमाही में कुल भुगतान करने वाले उपयोगकर्ता एक साल पहले के 3 मिलियन से बढ़कर 3.5 मिलियन हो गए, क्योंकि उपयोगकर्ताओं ने प्यार और साहचर्य की तलाश जारी रखी।

सिरसा के डबवाली में 2 नशा तस्करों को सजा: कोर्ट ने 15-15 साल की सजा सुनाई, 1-1 लाख जुर्माना भी लगाया, तीसरे की हो चुकी मौत

Refinitiv के आंकड़ों के अनुसार, ऑस्टिन, टेक्सास स्थित कंपनी ने $ 254 मिलियन और $ 258 मिलियन के बीच चालू-तिमाही के राजस्व का अनुमान लगाया है, जिसका मध्य बिंदु $ 256 मिलियन है, जबकि विश्लेषकों को $ 256.63 मिलियन की उम्मीद थी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *