भास्कर अपडेट्स: अमेरिका के ओहायो में भारतीय छात्र की मौत, वजह साफ नहीं; 3 महीने में 10वां मामला

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अमेरिका के ओहायो में एक और भारतीय छात्र की मौत हो गई। भारतीय दूतावास ने जानकारी दी। मौत की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। मामले की जांच जारी है। दूतावास ने कहा, “ओहायो में भारतीय छात्र सत्य साईं गड्डे की मौत हो गई। हमें दुख है। हम परिवार को हर संभव मदद पहुंचाएंगे। कोशिश करेंगे कि जल्द से जल्द छात्र का शव भारत पहुंच जाए।” पिछले 3 महीनों में 10 भारतीय छात्रों में की मौत अमेरिका में हो चुकी है।

आज की अन्य प्रमुख खबरें…

अमेरिका के न्यूयॉर्क और न्यूजर्सी में भूकंप, नुकसान की खबर नहीं

अमेरिका के न्यूयॉर्क और न्यूजर्सी में बीती रात भूकंप आया। भारतीय समयानुसार पहला भूकंप न्यूयॉर्क में 8:15 बजे आया। भूकंप का केंद्र 50 किलोमीटर नीचे बताया गया है। इसकी तीव्रता 4.8 मापी गई। दूसरा भूकंप न्यूजर्सी में रात 3:30 बजे आया। इसकी तीव्रता 4 मापी गई। दोनों ही भूकंपों में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

लालू प्रसाद यादव के खिलाफ ग्वालियर की MP-MLA कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ ग्वालियर की MP-MLA कोर्ट ने स्थायी वारंट जारी किया है। यह वारंट साल 1995 में आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज हथियार सप्लाई के मामले में जारी किया गया है। पुलिस जांच में लालू प्रसाद यादव का नाम सामने आया था। सुनवाई के दौरान साल 1998 में लालू को अदालत ने फरार घोषित किया था। पूरी खबर पढ़े

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *