भारत में Google पिक्सेल फ़ोन Android 13 बीटा अपडेट के माध्यम से 5G समर्थन प्राप्त करते हैं

 

अब जबकि नवीनतम बीटा बिल्ड 5G को सपोर्ट करता है, आधिकारिक स्थिर बिल्ड बहुत दूर नहीं होना चाहिए।

Google Pixel 6a, Pixel 7 और Pixel 7 Pro यूजर्स लेटेस्ट Android 13 QPR2 Beta 2 अपडेट के साथ भारत में Jio और Airtel की 5G सर्विसेज एक्सेस कर सकते हैं।

Google Pixel 6a, Pixel 7 और Pixel 7 Pro उपयोगकर्ता जिन्होंने Google के Android बीटा प्रोग्राम में नामांकन किया है और नवीनतम Android 13 QPR2 बीटा 2 स्थापित किया है, अब वे अपने Pixel फोन पर भारतीय वाहक, Jio और Airtel से 5G सेवाओं का उपयोग करने में सक्षम हैं।

‘मैंने सोचा था कि मैं फिर से क्रिकेट नहीं खेल सकता’: ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी चोट के बारे में बात की

भारत में 5G के व्यापक रोलआउट के साथ, कई स्मार्टफोन निर्माताओं जैसे कि Apple, Xiaomi और Samsung ने अपने उपकरणों पर 5G कनेक्टिविटी को सक्षम करने वाले सॉफ़्टवेयर अपडेट जारी किए हैं। हालाँकि, Google के पिक्सेल फोन पिछड़ गए हैं, इन उपकरणों के लिए 5G समर्थन के अपेक्षित स्थिर रोल-आउट में देरी हुई है।

अब जबकि नवीनतम बीटा बिल्ड 5G को सपोर्ट करता है, आधिकारिक स्थिर बिल्ड बहुत दूर नहीं होना चाहिए।

TelecomTalk की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, Google की Pixel 6a और Pixel 7 सीरीज़ के उपयोगकर्ता जिन्होंने अपने उपकरणों पर नवीनतम Android 13 QPR2 बीटा 2 अपडेट इंस्टॉल किया है- भारत में Jio और Airtel 5G नेटवर्क से जुड़ सकते हैं। यह पिक्सेल उपयोगकर्ताओं को इन 5G नेटवर्क द्वारा कवर किए गए क्षेत्रों में अपने उपकरणों का उपयोग करते समय तेज़ डेटा गति और बेहतर कनेक्टिविटी का अनुभव करने की अनुमति देगा।

Google का नवीनतम एंड्रॉइड 13 अपडेट पिक्सेल उपकरणों के लिए नई इमोजी लाता है

Google की ओर से आधिकारिक अपडेट इस साल Q1 में रोलआउट होने की उम्मीद है। Google ने एक आधिकारिक बयान में कहा था, “हम विभिन्न आवश्यकताओं पर भारतीय वाहकों के साथ सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं जो 5G के प्रावधान में जाते हैं और Pixel 7, Pixel 7 Pro और Pixel 6a के लिए इसे रोल आउट करने के लिए तत्पर हैं।”

Pixel 6a Google का सबसे किफायती 5G हैंडसेट है। यह Tensor G1 चिप के साथ आता है, जबकि हाल ही के Pixel 7 और Pixel 7 Pro में दूसरी पीढ़ी का Tensor G2 चिपसेट है जो 17 की तुलना में 22 5G बैंड को सपोर्ट करता है—Pixel 6a द्वारा समर्थित।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *