भारत में इस नए Apple मैक की कीमत 7 लाख रुपये से अधिक है: सभी विवरण

 

मैक प्रो 128GB तक रैम के साथ नई M2 अल्ट्रा चिप का उपयोग करता है

Mac Pro को नई M2-सीरीज़ चिप, और टैंक में पर्याप्त शक्ति मिलती है लेकिन मूल्य टैग के साथ क्या है?

Apple Macs को WWDC 2023 कीनोट में एक बड़ा रिफ्रेश मिला, जिसमें 15 इंच का मैकबुक एयर, मैक स्टूडियो और नया मैक प्रो शामिल है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत में इनमें से एक मैक की कीमत वास्तव में 7 लाख रुपये से अधिक होगी? नहीं, हम मजाक नहीं कर रहे हैं, Apple के नए मैक प्रो की कीमत भारत में खरीदारों के लिए 7 लाख रुपये से अधिक है। Apple ने Mac Pro के दो संस्करण लॉन्च किए हैं जो पेशेवरों के उद्देश्य से हैं और नए M2 अल्ट्रा चिपसेट द्वारा संचालित हैं।

गुरुग्राम में कार और 2 बाइक जलकर राख: एक दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से हादसे; पिछले 24 घंटे में आगजनी की 4 घटनाएं

भारत में Apple मैक प्रो की कीमत

Apple Mac Pro दो विकल्पों में आता है, टावर एनक्लोजर और रैक एनक्लोजर की कीमत क्रमशः 7,29,900 रुपये और 7,79,900 रुपये है। Apple 13 जून से स्टोर पर इनकी बिक्री शुरू करेगा।

एप्पल मैक प्रो सुविधाएँ

जैसा कि हमने कहा, मैक प्रो नई एम2 अल्ट्रा चिप द्वारा संचालित है जिसमें 32-कोर न्यूरल इंजन के साथ 24-कोर सीपीयू और 60-कोर जीपीयू है। आप इसे 128GB तक RAM और 8TB SSD स्टोरेज के साथ प्राप्त कर सकते हैं, दोनों को आपकी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। Apple का दावा है कि आप Mac Pro को 60Hz पर 4K रिज़ॉल्यूशन के 8 डिस्प्ले से कनेक्ट कर सकते हैं, और तीन डिस्प्ले जो 8K रिज़ॉल्यूशन भी 60Hz पर देते हैं। मशीन में एक हेडफोन जैक, USB C के माध्यम से थंडरबोल्ट पोर्ट है, और वेरिएबल रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

पलवल पुलिस ने इनामी लुटेरा दबोचा: 20 साल बाद गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद; राजस्थान में 2003 से केस दर्ज, चकमा दे रहा था

कनेक्टिविटी के लिए, मैक प्रो आठ थंडरबोल्ट 4 (यूएसबी सी) पोर्ट, एक यूएसबी 4.0 पोर्ट और एक यूएसबी 3.1 जेन 2 पोर्ट के साथ आता है। यह एक ईथरनेट पोर्ट और कई एचडीएमआई पोर्ट के साथ आता है। आपको वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.3 भी मिलता है। टॉवर मशीन का वजन 16 किलो से अधिक है और आपको बॉक्स में टच आईडी, न्यूमेरिक कीपैड, मैजिक माउस और यूएसबी सी से लेकर लाइटनिंग केबल के साथ मैजिक कीबोर्ड मिलता है। यह macOS वेंचुरा संस्करण पर चलता है और इस साल रिलीज होने पर जल्द ही सोनोमा में अपग्रेड हो जाएगा।

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *